रिहा के ड्रग्स वाले आरोप पर सुशांत के पूर्व पीऐ का सामने आया बयान, रिहा के दावों को बताया झूठा!

0
149

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन ऐसे मोड़ आ रहे हैं जो हैरान कर रहे हैं। हर दिन इस केस में एक ऐसा खुलासा होता है जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की होती। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ दिवंगत अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे हड़पने जैसे कई आरोप हैं।

रिहा के ड्रग्स वाले आरोप पर सुशांत के पूर्व पीऐ का सामने आया बयान, रिहा के दावों को बताया झूठा! 7

बता दे की रिया चक्रवर्ती ने कुछ समय पहले दिए अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। रिया के इस दावे को सुशांत के पूर्व पीए साबिर अहमद ने झूठा बताया है। साबिर अहमद ने बताया कि वो सुशांत के साथ दिसंबर 2018 से फरवरी 2019 तक थे। जब सुशांत ‘सोनचिड़िया’ के प्रमोशन में व्यस्त थे और ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त  काम के चलते साबिर भी उनके साथ फ्लैट पर रहे थे।

रिहा के ड्रग्स वाले आरोप पर सुशांत के पूर्व पीऐ का सामने आया बयान, रिहा के दावों को बताया झूठा! 8

साबिर के मुताबिक, वो दिन रात सुशांत के साथ रहते थे लेकिन उन्होंने कभी अभिनेता को ड्रग्स लेते नहीं देखा था। साबिर ने कहा कि अगर सुशांत कभी ड्रग्स लेते तो उन्हें जरूर पता होता। साबिर ने कहा कि वो फरवरी 2019 में अपने घर चले गए थे जब वो जुलाई में वापस लौटे तो उन्होंने सुशांत से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन बात नहीं हो सकी। तब सुशांत के यहां एक काम करने वाले कर्मचारी ने साबिर को बताया था कि अब रिया नाम की कोई लड़की सुशांत के काम को संभाल रही है और वो पुराने स्टाफ को नहीं रखना चाहतीं।

रिहा के ड्रग्स वाले आरोप पर सुशांत के पूर्व पीऐ का सामने आया बयान, रिहा के दावों को बताया झूठा! 9

आपको बता दे की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई अब हर दिन घंटों पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज भी यानी लगातार चौथे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है।