मलाइका और अमृता ने पुरे परिवार के साथ मनाया ओणम का त्यौहार, ओणम के मौके बनाये 25 तरह के स्वादिष्ट पकवान!

0
164

दोस्तों हमारा देश त्योहारों का देश है, देश में कई तरह के त्यौहार मनाये जाते है। देश में ओणम का त्योहार सेलीब्रेट किया जा रहा है। इस त्यौहार को खास कर केरल में मनाया जाता हैं। ओणम का त्योहार 10 दिनों तक चलता है। ओणम का त्योहार 22 अगस्त से शुरू हुआ था और 2 सितंबर को खत्म होगा। ओणम को खासतौर पर खेतों में फसल की अच्छी उपज के लिए मनाया जाता है।बॉलीवुड में भी कई स्टार्स इस त्योहार को बहुत धूमधाम से मनाते हैं।

मलाइका और अमृता ने पुरे परिवार के साथ मनाया ओणम का त्यौहार, ओणम के मौके बनाये 25 तरह के स्वादिष्ट पकवान! 9

वही इस त्यौहार को कई बॉलीवुड सितार भी मना रहे है।  हाल ही मलाइका अरोड़ा अपने परिवार के साथ ओणम सेलीब्रेट करती नजर आई। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मलाइका और अमृता 5 महीनों के बाद अपनी मां से मिली। जिसके बाद पूरी फैमिली ने एक साथ ओणम त्योहार का आनंद लिया। इस त्योहार के मौके पर मलाइका अरोड़ा की मां ने बहुत ही स्वादिष्ट पकवान बनाए।

मलाइका और अमृता ने पुरे परिवार के साथ मनाया ओणम का त्यौहार, ओणम के मौके बनाये 25 तरह के स्वादिष्ट पकवान! 10

वायरल तस्वीरों में डाईनिंग टेबल पर मलाइका अरोड़ा, उनकी मां जेसी पॉलीकार्प, बहन अमृता अरोड़ा, जीजा शकील और उनके बच्चे उत्सव में केले के पत्तों पर इन व्यंजनों का स्वाद लेते हुए दिखाई दिए। इस मौके पर उप्पल, इनजी पुली, कनिमंगाअचर, मंगा अचर, वडुकापुलीनारंगाअचर, चमनथी, मोरमुमुलाकु, काया वररथतु सहित कुल मिलाकर 25 तरह के व्यंजन मलाइका की मां ने बेटियों, दामाद और नातियों के लिए बनाए।

मलाइका और अमृता ने पुरे परिवार के साथ मनाया ओणम का त्यौहार, ओणम के मौके बनाये 25 तरह के स्वादिष्ट पकवान! 11 मलाइका और अमृता ने पुरे परिवार के साथ मनाया ओणम का त्यौहार, ओणम के मौके बनाये 25 तरह के स्वादिष्ट पकवान! 12

इस दौरान अमृता अरोड़ा  ब्लू सूट  और मलाइका का ब्लू प्रिंट वाला क्रीम सूट पहने दोनों बेहद खूबसूरत लगीं। कुछ साल पहले ओणम पर उनकी बेस्ट फ्रेंड करिश्मा कपूर भी दिखाई दी थीं।  मलाइका सोनी टीवी के शो ‘इंडियाज बेस्टर डांसर में जज के रोल में नजर आ रही है। कोरोना काल में इस शो की शूटिंग शुरु हो गई है। पूरी सावधानी के साथ मलाइका शो की शूटिंग करती है।