ड्रग्स कनेक्शन पर बयान के लिए ईडी के ऑफिस पहुंचे गौरव आर्या, ड्रग चैट मामले में होगी पूछताछ!

0
38

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन में गोवा के कारोबारी गौरव आर्या का भी नाम सामने आया था। अब ईडी इस मामले में गौरव आर्या से पूछताछ करेगी। हाल ही में गौरव आर्या बयान देने ईडी ऑफिस पहुंच चुके है, जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

ड्रग्स कनेक्शन पर बयान के लिए ईडी के ऑफिस पहुंचे गौरव आर्या, ड्रग चैट मामले में होगी पूछताछ! 9

ड्रग्स कनेक्शन पर बयान के लिए ईडी के ऑफिस पहुंचे गौरव आर्या, ड्रग चैट मामले में होगी पूछताछ! 10

बता दें, रिया की whatsapp ड्रग चैट में गौरव आर्या का नाम आया था। अब ईडी किसी भी ऐंगल से गौरव से अहम सवाल कर सकती है। कपिल जावेरी को कब से जानते हैं?, आप दोनों ने गोवा में कहां-कहां इन्वेस्टमेंट किया है?, कपिल गोवा में ड्रग्स मामले में पकड़ा जा चुका है। पहले गौरव आर्या ने ड्रग चैट मामले में अपना नाम सामने आने पर खुलकर सफाई दी थी और बताया था कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है। उन्हें जानबूझ कर इसमें घसीटा जा रहा है। ड्रग्स कनेक्शन पर बयान के लिए ईडी के ऑफिस पहुंचे गौरव आर्या, ड्रग चैट मामले में होगी पूछताछ! 11 ड्रग्स कनेक्शन पर बयान के लिए ईडी के ऑफिस पहुंचे गौरव आर्या, ड्रग चैट मामले में होगी पूछताछ! 12

बता दे की सुशांत सिंह राजपूत कीमौत के मामले में गोवा में होटल चलाने वाले गौरव आर्या आज ED के सामने अपना बयान दर्ज कराएंगे। रिया चक्रवर्ती के ड्रग कनेक्शन निकलने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय गौरव आर्या से रिया के अलावा कपिल जावेरी, कैलाश राजपूत और अबू असलम आजमी से जुड़े सवाल भी पूछ सकती है।