श्रुति मोदी के वकील का बड़ा खुलासा, सुशांत की बहन को थी नशे की लत, जाती थी ड्रग्स पार्टीज में!

0
52

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट वायरल होने के बाद मामला काफी गमाचूका है। इस मामले में ईडी कई लोगो से पूछताछ में करने वाली हैं। वहीं अब सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी के वकील ने एक नया खुलासा किया है। उनका कहना है कि सुशांत की बहने ड्रग्स पार्टियों में शामिल होती थी।

श्रुति मोदी के वकील का बड़ा खुलासा, सुशांत की बहन को थी नशे की लत, जाती थी ड्रग्स पार्टीज में! 7

रिपोर्ट्स की माने तो श्रुति मोदी के वकील अशोक सरावगी ने दावा किया कि सुशांत की बहनें उन पार्टियों में शामिल होती थी, जहां ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था। उन्होंने कहा कि सुशांत की एक बहन जो मुंबई में रहती हैं वो शराब का सेवन करती थीं और वो इसकी काफी शौकीन थीं। इस बात की जानकारी सुशांत के परिवार को भली भांति थी।

श्रुति मोदी के वकील का बड़ा खुलासा, सुशांत की बहन को थी नशे की लत, जाती थी ड्रग्स पार्टीज में! 8

अशोक सरावगी ने खुलासा किया कि एक ऐसा व्हाट्सएप ग्रुप था, जिसमें ड्रग्स लेने की बात होती थी। उस ग्रुप में सुशांत और रिया के अलावा सोहेल (ड्राइवर और बॉडीगार्ड), दोस्त आयुष शर्मा, आनंदी शामिल थे, जो कभी-कभी सुशांत के घर रुककर ड्रग्स लेते थे। उस ग्रुप में मौजूद हर कोई ड्रग्स लेता था। मैनेजर श्रुति को भी इन लोगों ने ड्रग्स लेने को कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था

श्रुति मोदी के वकील का बड़ा खुलासा, सुशांत की बहन को थी नशे की लत, जाती थी ड्रग्स पार्टीज में! 9

जब उनसे इस बात के लिए दोबारा पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो ग्रुप छोड़ देगी अगर उनसे फिर से ऐसा कहा गया तो। सुशांत को इस ग्रुप में शामिल होने के चलते ड्रग्स के बारे में सब कुछ पता था और वो भी इसका सेवन किया करते थे।  अशोक ने आगे बताया कि सुशांत अपने खर्चों को लेकर काफी परेशान थे और वो उनको जल्द ही कम करना चाहते थे। अपने खर्चों को लेकर रिया ने एक मीटिंग भी की थी, जिसमें सुशांत शामिल तो नहीं हो पाए थे लेकिन मीटिंग की रिकॉर्डिंग की गई थी।