रिहा चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बोली- घर के पास मीडियाकर्मी की भीड़ से परिवार को होती है समस्या!

0
47

सुशांत के केस में सीबीआई के साथ ही ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी अपनी जांच तेज कर दी है। एक तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक, सैमुअल मिरांडा और ड्रग डीलर्स के बीच के रिश्तों को खंगाल रहा है। इस बीच मीडिया से परेशान होकर रिया मुंबई पुलिस के पास पहुंचीं हैं। रिया से सवाल करने के लिए उनके घर के पास काफी मीडियाकर्मी मौजूद रहते हैं। जिससे उनको और उनके परिवार को समस्या हो रही है। ऐसे में उन्होंने मीडिया के जमावड़े के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

रिहा चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बोली- घर के पास मीडियाकर्मी की भीड़ से परिवार को होती है समस्या! 9

रिहा चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बोली- घर के पास मीडियाकर्मी की भीड़ से परिवार को होती है समस्या! 10

सीबीआई ने रिया को मंगलवार को तलब किया गया है। मुंबई पुलिस के अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, ‘अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने उनकी बिल्डिंग के अंदर खड़े होने की वजह से मीडिया के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। रिया ने पुलिस से कहा है कि वह मीडिया से कहे कि उसके रास्ते में बाधा न खड़ी करे और संवैधानिक अधिकारों के तहत काम करें।’

रिहा चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बोली- घर के पास मीडियाकर्मी की भीड़ से परिवार को होती है समस्या! 11

रिहा चक्रवर्ती ने मीडिया के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, बोली- घर के पास मीडियाकर्मी की भीड़ से परिवार को होती है समस्या! 12

इस बीच खबर ये भी है कि रिया को एक बार फिर ईडी ने आज पूछताछ के लिए बुलाया है लेकिन अब रिया के वकील सतीश मानेशिंदे का कहना है कि रिया चक्रवर्ती को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज बयान दर्ज कराने के लिए नहीं बुलाया है। इससे पहले रिया चक्रवर्ती ने एक वीडियो साझा करते हुए अपने परिवार के लिए मुंबई पुलिस से सुरक्षा मांगी थी। रिया ने जो वीडियो साझा किया था उसमें उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती मीडिया रिपोटर्स से घिरे नजर आ रहे थे। वीडियो को देखकर साफ कहा जा सकता है कि रिया चक्रवर्ती के घर के बाहर मीडिया का जमावड़ा है।