20 रुपये का नोट ट्विटर पर हुआ वायरल, नोट पर लिखा- रिया चक्रवर्ती बेवफा है!

0
70

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर दुखी फैन्स का रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गुस्सा कई बार सामने आ चूका है। रिया को सुशांत की मौत का कारण मानने वालो में उनकी फैमिली के साथ-साथ फैन्स की भारी भीड़ भी शामिल हो गई। सुशांत के केस में सीबीआई के साथ ही ईडी और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी अपनी जांच तेज कर दी है। सोशल मीडिया पर सुशांत के फैंस रिहा की गिरफ्तारी की मान कई बार कर चुके है। इस बीच एक ट्वीट वायरल हो रहा है- जिसमें लिखा है रिया चक्रवर्ती बेवफा है।

20 रुपये का नोट ट्विटर पर हुआ वायरल, नोट पर लिखा- रिया चक्रवर्ती बेवफा है! 7

बता दे की ट्विटर पर एक 20 रुपये का नोट वायरल हो रहा है। इस नोट के ऊपर रिया से नफरत करने वाले किसी शख्स ने लिखा है- रिया चक्रवर्ती बेवफा है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस ट्वीट के साथ #RheaChakrabortyBewafaHai लिखकर इसे हैशटैग किया गया है।

आपको बता दे की इस वायरल हो रहे नॉट को काफी समय पहले वायरल हुई सोनम गुप्ता बेवफा की तर्ज पर देखा जा  सकता है। सोशल मीडिया के हर कोने पर हर कोई यही जानना चाहता था कि सोनम गुप्ता क्यों बेवफा है। 10 के पुराने नोट से लेकर 2000 के नए नोट तक पर सोनम को बेवफा साबित करने की बहुतों ने कोशिश की थी।

20 रुपये का नोट ट्विटर पर हुआ वायरल, नोट पर लिखा- रिया चक्रवर्ती बेवफा है! 8 20 रुपये का नोट ट्विटर पर हुआ वायरल, नोट पर लिखा- रिया चक्रवर्ती बेवफा है! 9

बता दें कि रिया पर सुशांत के पिता ने धोखाधड़ी, पैसे ऐंठने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। फैन्स का मानना है कि सुशांत के साथ डिप्रेशन की समस्या उसी समय से शुरू हुई जब वह रिया के साथ रिश्ते में आए थे। रिया के कई चैट्स सामने आए हैं, जिसमें सुशांत को ड्रग्स देने सम्बंधी बातें कही गई हैं। सीबीआई और एनसीबी ड्रग्स वाले एंगल से इस केस जाँच में लगी हुई है।