सुशांत की फैन ने रिहा के यूरोप ट्रिप के इस दावे को साबित किया गलत, शेयर की अभिनेता के साथ की तस्वीर!

0
36

दोस्तों बॉलीवुड दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनके चाहने वाले और फैन्स काफी दुःखी और गुस्से में भी हैं। सुशांत के मामले की जाँच सीबीआई के हाथो में सोप दी गई है जिसके बाद से कई तरह के खुलासे हुए है, बता दे की सुशांत के केस में उनकी गर्लफ्रेंड रही रिहा चक्रवती से काफी दिनों से पूछताछ चल रही है। जिसमे रिहा ने सुशांत को लेकर कई तरह की बातो का खुलासा किया था साथ उन्होंने यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की तबीयत बिगड़नी शुरू हुई थी और पैरिस में 3 दिनों तक वह होटल के कमरे से नहीं निकले की बात कही थी।

सुशांत की फैन ने रिहा के यूरोप ट्रिप के इस दावे को साबित किया गलत, शेयर की अभिनेता के साथ की तस्वीर! 5

हाल में रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू आने के बाद सोशल मीडिया पर इस मुद्दे पर और ज्यादा चर्चा होने लगी। कुछ फैन्स ने रिया चक्रवर्ती के दावों को झूठा भी साबित कर दिया है। इस इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती कहा था कि यूरोप ट्रिप के दौरान सुशांत की तबीयत बिगड़नी शुरू हुई थी और पैरिस में 3 दिनों तक वह होटल के कमरे से नहीं निकले थे।

सुशांत की फैन ने रिहा के यूरोप ट्रिप के इस दावे को साबित किया गलत, शेयर की अभिनेता के साथ की तस्वीर! 6

बता दे की रिया ने यह भी कहा था कि इसके बाद उन्हें अपनी ट्रिप को छोड़कर बीच में आना पड़ा था। वही कुछ फैन्स ने इसके तुरंत बाद सुशांत के कुछ वीडियो और फोटोज शेयर करने शुरू कर दिए जिसमें वह पैरिस के डिज्नीलैंड में घूमते दिखाई दे रहे हैं। अब सुशांत की एक अन्य फैन ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सुशांत के साथ दिखाई दे रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A fan from Paris clicked this selfie with Sushant during his Paris trip . #JusticeForSushantSinghRajput 📷 Pooja Mukherjee

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

स्वाति गांधी नाम की इस फैन फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं और मेरी फैमिली अक्टूबर 2019 में यूरोप वकेशन के दौरान पैरिस के डिज्नीलैंड में सुशांत से मिले थे। हालांकि हमारी बातचीत बहुत कम समय ही हुई थी लेकिन वह खुशमिजाज और जिंदगी से भरे हुए थे। मैं इस बात को मान ही नहीं सकती कि उस दौरान उन्हें कोई परेशानी थी। अगर ऐसा कुछ होता तो वह हमें भी दिखाई देता।’ इसके अलावा एक अन्य फैन ने भी 7 अक्टूबर 2019 की एक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर भी पैरिस ट्रिप की ही है।