टाइगर श्रॉफ ने किया 220 किलो वेट के साथ वर्कआउट, माँ और बहन के बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिऐक्शन!

0
18

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ फिल्म जगत के उन एक्टर्स में से हैं, जिन्हें उनकी फिल्मों के साथ उनकी फिटनेस की वजह से जाना जाता है। टाइगर श्रॉफ बॉलिवुड के सबसे फिट, फुर्तीले और तेज-तर्रार ऐक्टर्स में गिने जाते हैं। टाइगर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करते हैं।

टाइगर श्रॉफ ने किया 220 किलो वेट के साथ वर्कआउट, माँ और बहन के बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिऐक्शन! 7

टाइगर श्रॉफ ने किया 220 किलो वेट के साथ वर्कआउट, माँ और बहन के बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिऐक्शन! 8

वही हाल ही में अभिनेता ने  एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देखकर फैन्स हैरान हो गए। हाल ही में एक्टर ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि टाइगर अपने वर्कआउट प्लेस पर जमकर पसीना बहा रहे हैं। इस दौरान वो डेडलिफ्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि एक्टर यह डेडलिफ्ट 100-150 किलो से नहीं बल्कि 220 किलो से करने की कोशिश कर रहे हैं। अपनी एक्शन फिल्मों के लिए बॉलीवुड में खास पहचान बनाने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ पहले प्रयास में सफल नहीं हो पाते और 220 किलो नहीं उठा पाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Excuse the war cries…that felt heavy af😅 @rajendradhole #220kgsdeadlift

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एक्सक्यूज द वार क्राइज। 220 किलो का वजन महसूस किया।’ अभिनेता की कथित प्रेमिका दिशा पटानी ने उनके पोस्ट पर इमोजी कमेंट किया, वहीं उनकी मां ने ‘पागल’ कहा। टाइगर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कृष्णा श्रॉफ के बॉयफ्रेंड एबन हायम्स ने भी अपना रिऐक्शन दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘कठिन मोड’।

टाइगर श्रॉफ ने किया 220 किलो वेट के साथ वर्कआउट, माँ और बहन के बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिऐक्शन! 9

बता दें, टाइगर को आखिरी बार ‘बागी 3’ में देखा गया था। यह फिल्म इसी साल मार्च में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया था।