बिग बी कोरोना काल में लग्जरी कार खरीदने पर हुए ट्रोल, लोग बोले- करोड़ों की गाड़ी खरीदने के बजाय पैसे दान कर देते!

0
203

दोस्तों बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कुछ दिनों पहले ही महामारी कोरोना को मात देकर अमिताभ बच्चन ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को दिन थी, जिसके चलते वे काफी चर्चा में बने हुए थे, वही एक बार फिर बिग बी फिर चर्चा में आ गये।

बिग बी कोरोना काल में लग्जरी कार खरीदने पर हुए ट्रोल, लोग बोले- करोड़ों की गाड़ी खरीदने के बजाय पैसे दान कर देते! 9

हाल ही में बिग बी ने एक चमचमाती हुई स्टाइलिश लग्जरी कार खरीदी, जिसकी कीमत 1 करोड़ 38 लाख बताई जा रही है।इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फोटोज में अमिताभ बच्चन कार के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन कोरोना काल में अमिताभ बच्चन का कार खरीदना सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया और उन्होंने बिग बी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

बता दे की इंस्टाग्राम पर जैसे ही अमिताभ बच्चन की कार के साथ पोज़ देते हुए तस्वीरें सामने आईं, ट्रोल्स ने निशाना साधना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या फर्क पड़ता है, वे मर्सेडीज लें या एक रिक्शा। जितना प्यार लोग सुशांत के वक्त बॉलिवुड से करते थे, अब कोई नहीं करेगा।’

बिग बी कोरोना काल में लग्जरी कार खरीदने पर हुए ट्रोल, लोग बोले- करोड़ों की गाड़ी खरीदने के बजाय पैसे दान कर देते! 10 बिग बी कोरोना काल में लग्जरी कार खरीदने पर हुए ट्रोल, लोग बोले- करोड़ों की गाड़ी खरीदने के बजाय पैसे दान कर देते! 11 बिग बी कोरोना काल में लग्जरी कार खरीदने पर हुए ट्रोल, लोग बोले- करोड़ों की गाड़ी खरीदने के बजाय पैसे दान कर देते! 12

कई यूजर्स ऐसे थे जिन्होंने कहा कि कोरोना काल में करोड़ों की गाड़ी खरीदने के बजाय उन्हें पैसे दान कर देने चाहिए थे। वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘एक सोनू सूद हैं जो सबकी मदद कर रहे हैं और एक ये हैं। बताया जा रहा है कि बिग बी ने की यह कार नई S Class Mercedez है। यह कार हाल ही इंडिया में लॉन्च हुई है। हाल ही इस कार को अमिताभ के जुहू बंगले के बाहर खड़े हुए भी देखा गया।