सुशांत ने मौत से 1 महीना पहले इंवेस्टमेंट और प्रॉपर्टी में बहन प्रियंका को बनाया था नॉमिनी!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले की जाँच सीबीआई और ईडी कर रही हैं। इस केस में रोजाना नए दावे और खुलासे सामने आ रहे हैं। सीबीआई को अभी तक सुशांत की हत्या से संबंधित कोई भी सबूत नहीं मिला है और अब एजेंसी इस केस में आत्महत्या के लिए उकसाने वाले एंगल से जांच करने की सोच रही है।

सुशांत ने मौत से 1 महीना पहले इंवेस्टमेंट और प्रॉपर्टी में बहन प्रियंका को बनाया था नॉमिनी! 7

सुशांत की फैमिली ने भी रिया और उनके परिवार पर ऐसे ही आरोप लगाए हैं। इसी बीच अब इस केस में एक और बात सामने आ रही है जो सुशांत की बैंक अकाउंट से जुड़ी हैं। इंडिया टुडे की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने अपनी प्रॉपर्टी और इन्वेस्टमेंट का नॉमिनी अपनी बहन प्रियंका सिंह को बनाया था। रिपोर्ट के अनुसार सुशांत ने यह काम लगभग 20 मई के आसपास किया था।

सुशांत ने मौत से 1 महीना पहले इंवेस्टमेंट और प्रॉपर्टी में बहन प्रियंका को बनाया था नॉमिनी! 8

इस रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत और बैंक के एक अधिकारी के बीच इस मुद्दे पर वॉट्सऐप पर बात हुई थी जिसमें इन्वेस्टमेंट के बारे में बात की गई थी। पहले की कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सुशांत और रिया के प्रियंका सिंह के वजह से अच्छे रिश्ते नहीं थे। यह भी दावा किया जा रहा है कि सुशांत की अपनी बहन से लड़ाई भी हुई थी। वही रिया कई बार सुशांत की बहन पर उन्हें नशे में मोलेस्ट करने के आरोप लगा चुकी हैं।

सुशांत ने मौत से 1 महीना पहले इंवेस्टमेंट और प्रॉपर्टी में बहन प्रियंका को बनाया था नॉमिनी! 9

वहीं अगर सुशांत की बहन प्रियंका को नाॅमिनी बनाने की बात सच है तो क्या पता रिया इसी बात के चलते बार-बार एक्टर की बहन को बदनानम करने को कोशिश कर रही हों। खैर अब देखना ये हैं कि सीबीआई, ईडी और एनसीबी अपनी जांच में किस तरह के खुलासे करती हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट इस बात का इशारा करती है सीबीआई को ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे पता चलता हो कि एक्टर का 14 जून को मर्डर किया गया था।