कोरोना से ठीक होते ही पति और बच्चो संग आउटिंग पर निकलीं जेनेलिया, सामने आयी तस्वीरें!

0
80

दोस्तों पुरे देश में कोरोना महामरी ने अपने पैर पसार दिये है, वही फिल्म जगत में में भी इसका असर देखने को मिला है।कई सितारे इस महामारी की से ग्रसित हो चुके और ठीक भी हुए है। अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद इस खतरनाक वायरस से हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा संक्रमित हो गई थीं। हालांकि, एक्ट्रेस ने 21 दिनों में इस वायरस को मात दे दी और अब रितेश देशमुख की बीवी जेनेलिया पूरी तरह से स्वस्थ हो चुकी हैं।

कोरोना से ठीक होते ही पति और बच्चो संग आउटिंग पर निकलीं जेनेलिया, सामने आयी तस्वीरें! 11 कोरोना से ठीक होते ही पति और बच्चो संग आउटिंग पर निकलीं जेनेलिया, सामने आयी तस्वीरें! 12

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख की पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने हाल ही में कोरोना को मात देने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया था कि वह तीन हफ्ते पहले मैं कोरोना संक्रमित पाई गई थी। वहीं कोरोना को मात देने के बाद आज पहली बार जेनेलिया अपने परिवार के साथ घर से बाहर निकली हैं।

कोरोना से ठीक होते ही पति और बच्चो संग आउटिंग पर निकलीं जेनेलिया, सामने आयी तस्वीरें! 13

कोरोना से ठीक होते ही पति और बच्चो संग आउटिंग पर निकलीं जेनेलिया, सामने आयी तस्वीरें! 14 कोरोना से ठीक होते ही पति और बच्चो संग आउटिंग पर निकलीं जेनेलिया, सामने आयी तस्वीरें! 15

इस दौरान जेनेलिया के साथ उनके पति रितेश और दोनों बच्चे भी नज़र आये, इनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। बता दे की जेनेलिया शादी के बाद से फिल्मो से दुरी बनाये हुए है, उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है फ़िलहाल वे अपनी फॅमिली के साथ समय बिता रहे है।