रश्मि देसाई को मौत की बदुआ देने वाले ट्रोलर को अभिनेत्री दिया जवाब, बोली- ‘मुझे आशीर्वाद देने किए तुम्हारा शुक्रिया!

0
228

दोस्तों टीवी  जगत की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वे अक्सर अपने फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जो उनके फैंस को काफी पंसद भी आते है। लेकिन कई बार रश्मि को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा है। जहां हाल ही वह संजय दत्त स्टारर ‘सड़क 2’ देखने के लिए ट्रोल हुईं, तो वहीं अब सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से भी वे ट्रोलर के निशाने पर आ गई।

रश्मि देसाई को मौत की बदुआ देने वाले ट्रोलर को अभिनेत्री दिया जवाब, बोली- 'मुझे आशीर्वाद देने किए तुम्हारा शुक्रिया! 9

बता दे की टीवी के विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में नज़र आये थे, तब उनकी लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरीं। दोनों ने एक-दूसरे को खूब अपशब्द कहे। इसी को लेकर एक ट्रोल ने रश्मि देसाई पर सिद्धार्थ को 6 महीने तक बिग बॉस में टॉर्चर करने का आरोप लगाया और कहा कि वह 6 जन्मो तक मरेंगी।

रश्मि देसाई को मौत की बदुआ देने वाले ट्रोलर को अभिनेत्री दिया जवाब, बोली- 'मुझे आशीर्वाद देने किए तुम्हारा शुक्रिया! 10

रश्मि देसाई को मौत की बदुआ देने वाले ट्रोलर को अभिनेत्री दिया जवाब, बोली- 'मुझे आशीर्वाद देने किए तुम्हारा शुक्रिया! 11

वही इस ट्रोल के ट्वीट पर रश्मि की हाल ही नजर पड़ी और वह हैरान रह गईं। रश्मि को इस ट्रोल का ट्वीट देख गुस्सा तो बहुत आया होगा, पर उन्होंने आपा खोए बिना मुँहतोड़ जवाब दिया। रश्मि देसाई ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा, ‘मुझे आशीर्वाद देने किए तुम्हारा शुक्रिया। सुबह-सुबह उठकर यह देखना बहुत बड़ी बात है। मैं धन्य हो गई कि अपने बिजी लाइफस्टाइल में कम से कम तुमने मेरे बारे में तो सोचा। जो लोग मुझसे नफरत करते हैं, मुझे विश्वास है कि वे इसे पढ़कर खुश होंगे।’

रश्मि देसाई को मौत की बदुआ देने वाले ट्रोलर को अभिनेत्री दिया जवाब, बोली- 'मुझे आशीर्वाद देने किए तुम्हारा शुक्रिया! 12

वही रश्मि के इस जोरदार जवाब के बाद उनके फैन्स भी सपॉर्ट में सामने आ गए और ट्रोल की ऐसी तैसी-कैसी कर दी। रश्मि के फैन्स ने उनसे गुजारिश की कि वे ऐसे लोगों को नजर अंदाज करें और खुश रहें।’ बता दे की रश्मि और सिद्धार्थ एक वक्त पर रिलेशनशिप में थे, लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया। ‘बिग बॉस 13’ में आने के बाद भी उनके रिश्ते नहीं सुधरे और वे हमेशा लड़ते ही नज़र आए।