कंगना रनौत ने संजय रावत पर लगाया धमकी देने का आरोप, बोली- पीओके जैसा महसूस कर रही है!

0
226

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म जगत पर कंगना ने कई तरह के आरोप लगाए  है। कंगना रनौत बॉलिवुड में नेपोटिज्म और इंडस्ट्री के ड्रग लिंक पर लगातार बोल रही हैं। बीते दिनों उन्होंने सुरक्षा मिलने के नाम पर कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस से ज्यादा खतरा है। मुंबई पुलिस को लेकर दिए बयान के लेकर शिवसेना सांसद ने कहा कि यदि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उन्हें वापस नहीं आना चाहिए। अब इसपर कंगना ने जवाब दिया है।

कंगना रनौत ने संजय रावत पर लगाया धमकी देने का आरोप, बोली- पीओके जैसा महसूस कर रही है! 9

बता दे की अभिनेत्री कंगना का आरोप है कि शिव सेना लीडर संजय राउत ने उन्हें मुंबई वापस न लौटने की धमकी दी है। बता दें कि कंगना इस वक्त अपने होमटाउन में हैं। कंगना ने राउत को जवाब देते हुए कहा, ‘शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा क्यों महसूस कर रही है?’ अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है।

कंगना रनौत ने संजय रावत पर लगाया धमकी देने का आरोप, बोली- पीओके जैसा महसूस कर रही है! 10

कंगना रनौत ने संजय रावत पर लगाया धमकी देने का आरोप, बोली- पीओके जैसा महसूस कर रही है! 11बता दें कि बीतें दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की तरफ से मुंबई पुलिस आयुक्त और मुंबई पुलिस के कामकाज पर सवाल उठाए गए थे। उन्होंने आरोप लगाया था कि मुंबई पुलिस ने कुछ ऐसे ट्वीट्स को लाइक किया है जिसमें कंगना के बारे में गलत बयान दिए गए हैं। इस लेकर कंगना की मुंबई पुलिस के साथ ट्विटर पर बहस हो गई थी।

कंगना रनौत ने संजय रावत पर लगाया धमकी देने का आरोप, बोली- पीओके जैसा महसूस कर रही है! 12

वही राउत ने कंगना के बयान की शिवसेना के मुखपत्र सामना में आलोचना करते हुए लिखा था कि मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने लिखा है, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। यह मुंबई पुलिस की बेइज्जती है। गृह मंत्रालय को इस पर ऐक्शन लेना चाहिए।