मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर ने सुशांत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया काफी सालो से मानसिक समस्या से झुंझ रहे थे अभिनेता!

0
55

दोस्तों बॉलीवुड दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से जुड़े लोगों से सीबीआई की पूछताछ जारी है। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गुरुवार को सीबीआई ने पहली बार अभिनेता की मनोचिकित्सक सुसान वॉकर से पूछताछ की। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर का वह बयान सामने आया है जो उन्होंने अभिनेता की मौत के बाद मुंबई पुलिस को दिया था। सुजैन वॉकर ने पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति और उनके डिप्रेशन को लेकर कई खुलासे किये।

मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर ने सुशांत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया काफी सालो से मानसिक समस्या से झुंझ रहे थे अभिनेता! 9

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुजैन वॉकर ने मुंबई पुलिस को बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत को चार नवंबर 2019 का अपॉइंटमेंट दिया। डॉ. वॉकर ने उऩ्हें अपने क्लिनिक पर आकर मिलने के लिए कहा लेकिन श्रुति ने उसी दिन वह अपॉइंटमेंट रद्द कर दिया। इसके बाद सात नवंबर को रिया चक्रवर्ती ने डॉक्टर सुजैन वॉकर से व्हाट्सएप के जरिए संपर्क किया और सुशांत सिंह राजपूत के लिए मदद मांगी।

मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर ने सुशांत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया काफी सालो से मानसिक समस्या से झुंझ रहे थे अभिनेता! 10

डॉ. सुजैन वॉकर ने मुंबई पुलिस को अपने बयान में बताया कि उन्होंने रिया से पूछा कि क्या सुशांत को आत्महत्या के ख्याल आ रहे हैं तो रिया ने कहा, हां और वह अभी डॉक्टर निकिता शाह से अपना इलाज करवा रहे हैं।’ डॉ. सुजैन वॉकर ने अपने बयान में कहा, ‘मुझे लगा कि सुशांत सिंह राजपूत की तबीयत बहुत ज्यादा गंभीर है और उन्हें तुरंत इलाज की जरूरत है, इसलिए मैंने उन्हें सात नवंबर 2019 को शाम 4.45 बजे आने के लिए कहा। उन्हें मेरे क्लीनिक का पता दिया गया और करीब पौने पांच बजे रिया चक्रवर्ती व सुशांत सिंह राजपूत मेरे पास आए।’

मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर ने सुशांत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया काफी सालो से मानसिक समस्या से झुंझ रहे थे अभिनेता! 11

डॉ. सुजैन वॉकर ने आगे कहा, ‘उस दिन मैं सुशांत सिंह राजपूत से पहली बार मिली। मैंने रिया से कहा कि वह बाहर इंतजार करें क्योंकि उन्हें सुशांत से कुछ क्लीनिकल बातचीत करनी है। जिसके बाद मैं इस नतीजे पर पहुंची कि सुशांत की घबराहट पिछले 10 दिनों में बहुत ज्यादा बढ़ गई है और वह दवाइयां लेने के बाद भी ठीक नहीं होगी।’ डॉक्टर के मुताबिक साल 2013-14 में उसकी घबराहट की दिक्कत बहुत ज्यादा बढ़ गई थी।

मनोचिकित्सक सुजैन वॉकर ने सुशांत को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया काफी सालो से मानसिक समस्या से झुंझ रहे थे अभिनेता! 12

डॉ. सुजैन वॉकर ने कहा, ‘सुशांत पिछले 20 साल से इस दिकक्त से जूझ रहे थे। सुशांत ने खुद डॉक्टर वॉकर को बताया कि बहुत युवा उम्र से ही उसे यह दिक्कतें हो रही थीं। यही लक्षण उसने 2013 से 2014 के बीच महसूस किए थे। हर बार यह लक्षण पहले से ज्यादा बढ़ जाते थे। जब सुशांत सिंह राजपूत युवा थे तो वह एडेरॉल लिया करता था, हफ्ते में दो बार, ताकि वह अपना ध्यान बढ़ा सकें। वह काफी शर्मीले था जिस वजह से उसका सर्किल उसे चिढ़ाया करता था। जब वह 15-16 साल के हुए तो उसकी मां पैनिक अटैक से गुजर गईं। जिनसे वह बहुत प्यार करते थे।’