सामने आई रिहा और उनके भाई शोविक की व्हाट्सअप चैट, रिहा ने लिखा- वह दिन में 4 फूकता है, ठीक से प्लान करना!

0
50

दोस्तों अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर कई बाते सामने आई है। बता दें कि मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जांच करे रहे प्रतर्शन निदेशालय को रिया चक्रवर्ती के कुछ व्हाट्सएप चैट मिले थे, जहां ड्रग्स खरीदने की बातचीत थी, जिसके बाद जांच में एनसीबी को भी शामिल किया गया। सीबीआई पहले ही इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के बीच हुई मार्च 2020 की व्हाट्सएप चैट सामने है इसमें दोनों ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

सामने आई रिहा और उनके भाई शोविक की व्हाट्सअप चैट, रिहा ने लिखा- वह दिन में 4 फूकता है, ठीक से प्लान करना! 7

बता दे की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी अब सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहा है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की ड्रग्स के व्यापार से जुड़े कुछ चैट और उनके पिता के लिए बेटे द्वारा ड्रग्स खरीदने की बात भी सामने आ चुकी है। अब नई चैट में रिया और शोविक बड’ (Bud) नाम की ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

सामने आई रिहा और उनके भाई शोविक की व्हाट्सअप चैट, रिहा ने लिखा- वह दिन में 4 फूकता है, ठीक से प्लान करना! 8

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी अब सुशांत मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रहा है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की ड्रग्स के व्यापार से जुड़े कुछ चैट और उनके पिता के लिए बेटे द्वारा ड्रग्स खरीदने की बात भी सामने आ चुकी है। अब नई चैट में रिया और शोविक बड’ (Bud) नाम की ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक रिया चक्रवर्ती अपने भाई को किसी के लिए ‘बड्स’ खरीदने के लिए कहती हैं। यह चैट 15 मार्च 2020 की है। रिया, शौविक चक्रवर्ती को मैसेज में लिखती हैं कि वह दिन में 4 फूकता है, इसलिए उसी ढंग से प्लान करना। रिप्लाई में शौविक लिखते हैं कि क्या उसे बड चाहिए।

सामने आई रिहा और उनके भाई शोविक की व्हाट्सअप चैट, रिहा ने लिखा- वह दिन में 4 फूकता है, ठीक से प्लान करना! 9

इस चैट में जिस ‘बड’ की बात हो रही है वो एक तरह का  ड्रग है, जो विदेशों से मुंबई में लाकर बेचा जाता है। मुम्बई में इस ड्रग को इस्तेमाल खूब किया जाता है। इसकी वहां काफी डिमांड है। ये कोकीन से भी महंगे दाम पर बिकता है।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार नाम के दो ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार कर लिया है। इन दोनों शोविक के नाम का खुलासा किया है। इससे पहले शोविक और उसके दोस्त की एक चैट सामने आई थी जिसमें वो खुलकर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे थे।