कोरोना महामारी के बीच काशी में धोती-कुर्ता पहने नज़र आये श्रेयस तलपड़े, वायरल हुई अभिनेता की तस्वीरें!

0
56

दोस्तों मराठी और बॉलीवुड फिल्मो के अभिनेता श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लव यू शंकर की शूटिंग बनारस में कर रहे है। धोती-कुर्ता पहने श्रेयस इन दिनों बनारस के घाट पर नज़र आ रहे है जिनको पहली नज़र में पहचानना मुश्किल है।

कोरोना महामारी के बीच काशी में धोती-कुर्ता पहने नज़र आये श्रेयस तलपड़े, वायरल हुई अभिनेता की तस्वीरें! 9

बता दे की अभिनेता श्रेयश तलपड़े, तनीशा मुखर्जी और अभिमन्यु सिंह समेत कई फिल्मी सितारों से सजी लव यू शंकर की शूटिंग काशी में हो रही है। माई फ्रेंड गणेशा फेम राजीव एस रुइया के निर्देशन में बन रही है, फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर जौनपुर के रहने वाले वरदान सिंह ने बताया कि फिल्म का संगीत बेहद सुरीला है।

कोरोना महामारी के बीच काशी में धोती-कुर्ता पहने नज़र आये श्रेयस तलपड़े, वायरल हुई अभिनेता की तस्वीरें! 10 कोरोना महामारी के बीच काशी में धोती-कुर्ता पहने नज़र आये श्रेयस तलपड़े, वायरल हुई अभिनेता की तस्वीरें! 11

फिल्म की शुरुआत लंदन से होती है लेकिन बाकी पूरी फिल्म बनारस पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग बनारस अस्सी, राजघाट और ब्रहृमेश्वर घाट की कई जगहों पर हुई है। फिल्म में पुनर्जन्म की कहानी है जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। श्रेयश ने इसमें पंडा की भूमिका निभाई है। कोई मिल गया, कृष के डायलॉग राइटर संजय मासूम ने फिल्म की डॉयलाग लिखे हैं।

कोरोना महामारी के बीच काशी में धोती-कुर्ता पहने नज़र आये श्रेयस तलपड़े, वायरल हुई अभिनेता की तस्वीरें! 12

फिल्म में बनारस का पान, बनारस की बोली, पंडा, घाट और संस्कृति के दर्शन होंगे। बनारस एक बार फिर से रुपहले पर्दे पर छाने के लिए तैयार हो रहा है। फिल्म में पूरा बनारसी फ्लेवर दर्शकों को मिलेगा। अभिमन्यु सिंह ने फिल्म में जान डाल दी है। फिल्म के निर्देश राजीव ने बताया कि कोरोना काल में शूटिंग करना थोड़ा परेशानी भरा है लेकिन सावधानी और सुरक्षा के साथ शूटिंग को अंजाम दिया जा रहा है।