आदिपुरुष’ में सैफ अली खान की बतौर रावण एंट्री के बाद टीवी के इस शो में नज़र आएंगे दशानन!

0
40

दोस्तों बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान एक बार फिर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। वो प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष में रावण का रोल निभाएंगे। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। ओम राउत संग सैफ अली खान का ये दूसरा कोलेबरेशन है। इससे पहले सैफ फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर में निगेटिव किरदार में थे।

आदिपुरुष' में सैफ अली खान की बतौर रावण एंट्री के बाद टीवी के इस शो में नज़र आएंगे दशानन! 7 आदिपुरुष' में सैफ अली खान की बतौर रावण एंट्री के बाद टीवी के इस शो में नज़र आएंगे दशानन! 8

बता दे की पौराणिक फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के रोल के लिए सैफ अली खान के नाम सामने आते ही टीवी के धार्मिक धारावाहिक ‘कहत हनुमान जय श्रीराम’ में भी रावण के इंट्री की घोषणा हो गई है। इस शो में रावण की भूमिका लोकप्रिय अभिनेता मनीष वाधवा निभाने जा रहे हैं।

आदिपुरुष' में सैफ अली खान की बतौर रावण एंट्री के बाद टीवी के इस शो में नज़र आएंगे दशानन! 9

आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि रावण अपनी तुलना भगवान विष्णु से करेगा और खुद को परम शक्ति मानने लगेगा। जब वह अपने यज्ञ की पूर्णाहुति करके लंका में प्रवेश करते हुए नजर आता है, तो मंदिरों में देवताओं के चेहरे बदलकर उसी की तरह दिखने लग जाते हैं। मनीष वाधवाने इससे पहले देवों के देव … महादेव में शानदार तरह से यह भूमिका निभाई थी।