संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की अपनी तस्वीर, लिखा- कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है!

0
437

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को कैंसर होने की खबर आई थी। इसके बाद से उन्हें टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल के चक्कर लगाते देखा जा रहा है। इस वक्त संजय दत्त के कैंसर का इलाज मुंबई में चल रहा है और ऐसे में परिवार की परेशानी और दर्द को समझा जा सकता है। मान्यता ने एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कुछ न कहते हुए भी काफी कुछ कह दिया है।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की अपनी तस्वीर, लिखा- कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है! 7

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की अपनी तस्वीर, लिखा- कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है! 8

मान्यता ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कुछ बातें लिखी हैं। उन्होंने लिखा है, ‘कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है, क्योंकि कोई भी शब्द ये नहीं समझा सकता है कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है।’ इस पोस्ट के साथ मान्यता ने #throwbackthursday #love #grace #positivity #riseandshine #challenging yet #beautifullife #thankyougod जैसे हैशटैग शेयर किए हैं।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की अपनी तस्वीर, लिखा- कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है! 9

इससे पहले मान्यता दत्त ने भी संजय के बारे में हेल्थ अपडेट देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘हर कोई जो हम से पूछ रहा है, उन्हें बताना चाहूंगी कि संजू मुंबई में अपना शुरुआती इलाज पूरा करेंगे। हम आगे की यात्रा की योजना, कोविड की स्थिति में सुधार आने के साथ तैयार करेंगे। फिलहाल, संजू कोकिलाबेन अस्पताल में हमारे सबसे सम्मानित डॉक्टरों की देखरेख में है। मैं सभी से हाथ जोड़कर अनुरोध करती हूं, उनकी बीमारी के स्टेज पर अनुमान न लगाएं और डॉक्टरों को अपना काम करने दें। हम उनके प्रोग्रेस पर आप सभी को नियमित रूप से अपडेट करते रहेंगे।’