‘बालिका वधू’ फेम अंजुम फारुकी बनी माँ, घर आई नन्ही परी, शेयर की बेटी की फोटो!

0
2025

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे शो ‘बालिका वधु’ में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अंजुम फारूकी ने बेटी को जन्म दिया है। अंजुम ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की बेहद प्यारी फोटो शेयर करके ये खुशखबरी सभी को दी है। उन्होंने हाल ही एक नन्ही परी को जन्म दिया और एक क्यूट सी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की। अंजुम फारुकी ने बिटिया का नाम हालिया सईद रखा है। साथ ही बताया कि उसका जन्म 28 अगस्त को हुआ था।

'बालिका वधू' फेम अंजुम फारुकी बनी माँ, घर आई नन्ही परी, शेयर की बेटी की फोटो! 9

बता दे की अभिनेत्री अंजुम जोकि इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं उन्होंने अपनी बेटी की पहली झलक दिखाते हुए लिखा, “इस दुनिया में तुम्हारी स्वागत है छोटी बच्ची, मिलिए मेरी बेटी हनेया सईद से।” अंजुम ने अपनी बेटी का नाम हनेया (Haneya Syed) रखा है।

'बालिका वधू' फेम अंजुम फारुकी बनी माँ, घर आई नन्ही परी, शेयर की बेटी की फोटो! 10

इस फोटो में हनेया अपने क्यूट अंदाज में आराम फरमाती हुई नजर आईं। फोटो में उनका हाथ देखा जा सकता है। उनकी इस फोटो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस उन्हें बधाई संदेश भी भेज रहे हैं।अंजुम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कीं। इन केक की व्यवस्था अंजुम के पैरंट्स ने बिटिया के स्वागत के लिए की थी।

'बालिका वधू' फेम अंजुम फारुकी बनी माँ, घर आई नन्ही परी, शेयर की बेटी की फोटो! 11 'बालिका वधू' फेम अंजुम फारुकी बनी माँ, घर आई नन्ही परी, शेयर की बेटी की फोटो! 12

बता दें कि अंजुम फारुकी ने शादी के बाद ऐक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। साल 2013 में अंजुम फारुकी ने अरेंज मैरिज की। उनकी शादी साकिब सईद से हुई जोकि मर्चेंट नेवी में हैं। फिलहाल अंजुम अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को इंजॉय कर रही हैं और साथ ही अपना फूड चैनल चला रही हैं।