नेपोटिजम पर चल रही बहस पर करीना कपूर खान ने कहा- तैमूर को उसे अपना रास्ता खुद ढूंढना होगा!

0
20

दोस्तों सुशांत सिंह की मौत के बाद से बॉलिवुड में नेपोटिजम पर बहस चल रही है। अब इस मुद्दे पर करीना कपूर का रिऐक्शन आया है। बता दे की करण जौहर के चैट शो पर कंगना रनौत ने उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम का बढ़ावा देने वाला बताया था। इसके बाद से ही बॉलिवुड में नेपोटिजम की बहस शुरू हो गई। हाल में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद इस बहस ने और जोर पकड़ लिया और लोग सोशल मीडिया पर नेपोटिजम के लिए सिलेब्रिटीज को ट्रोल करने लगे। अब हाल में करीना कपूर खान ने भी नेपोटिजम के ऊपर बात की है।

नेपोटिजम पर चल रही बहस पर करीना कपूर खान ने कहा- तैमूर को उसे अपना रास्ता खुद ढूंढना होगा! 7

बता दे की एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि उन्हें लगता है कि हर आदमी को वह सब मिलता है जिसके वह लायक होता है और उसकी किस्मत में लिखा होता है। अपने बेटे तैमूर के बारे में उन्होंने कहा, ‘ये नहीं है कि तैमूर इस देश का सबसे बड़ा स्टार बनने वाला है। वह शायद देश का ऐसा बच्चा है जिसकी सबसे ज्यादा तस्वीरें ली गई हैं, चाहे इसका जो भी कारण हो, मुझे नहीं पता। मैं भी अपने बच्चे के लिए चाहती हूं कि वह आत्म निर्भर बने। उसे अपनी जिंदगी में जो भी करना है करे। हो सकता है कि वह शेफ बनना चाहे या पायलट या फिर जो भी करने की उसकी इच्छा हो।

नेपोटिजम पर चल रही बहस पर करीना कपूर खान ने कहा- तैमूर को उसे अपना रास्ता खुद ढूंढना होगा! 8

करीना ने कहा, ‘मैं चाहती हूं कि तैमूर अपनी जिंदगी में खुश रहे। यह जरूरी नहीं है कि उसके पैरंट्स सफल हैं तो वह भी हो जाएगा। उसका सफर तब शुरू होगा जब इसे शूरू करना चाहेगा। उसे अपना रास्ता खुद ढूंढना होगा। उसके पैरंट्स इसमें किसी भी तरह उसकी मदद नहीं करने वाले।’ बता दें कि करीना कपूर इस समय प्रेग्नेंट हैं और अगले साल की शुरुआत में दोबारा मां बन जाएंगी।

नेपोटिजम पर चल रही बहस पर करीना कपूर खान ने कहा- तैमूर को उसे अपना रास्ता खुद ढूंढना होगा! 9

बता दे की करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने घर में नए सदस्य के आने की जानकारी खुद ही दी थी। मीडिया से पहले यह बात केवल परिवार और खास दोस्तों को ही मालूम थी। करीना कपूर की प्रेग्नेंसी को लेकर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। करीना कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं।