मैथ्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं राधिका आप्टे, विदेशी लड़के से गुपचुप रचाई थी शादी, 1 साल तक छुपा कर रखा था ये राज़!

0
76

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी खास पहचान बना चुकी अभिनेत्री राधिका आप्टे 7 सितंबर को अपना 35 वा जन्मदिन मना रही है। राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को तमिलनाडु के वेल्लोर में हुआ था। इकोनॉमिक्स और गणित में ग्रेजुएट राधिका आप्टे को बचपन से एक्टिंग और डांस का शौक था। उन्होंने 8 साल तक रोहिणी भाटे से कत्थक सीखा।

मैथ्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं राधिका आप्टे, विदेशी लड़के से गुपचुप रचाई थी शादी, 1 साल तक छुपा कर रखा था ये राज़! 9

बता दे की उन्होंने अपनी पढ़ाई पुणे के फर्ग्युसन कॉलेज से की। पुणे में रहते हुए वो थियेटर से जुड़ गईं। इसके बाद उन्होंने मुंबई जाने का फैसला किया। शुरुआत में राधिका मुंबई में पेइंग गेस्ट में रहती थीं। राधिका आप्टे ने 2005 में आई फिल्म ‘वाह! लाइफ हो तो ऐसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।  इसके बाद उन्होंने रक्त चरित्र, रक्त चरित्र 2 और आई एम फिल्में कीं। उन्होंने हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली, मराठी और अंग्रेजी भाषाओं में फिल्में की हैं।

मैथ्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं राधिका आप्टे, विदेशी लड़के से गुपचुप रचाई थी शादी, 1 साल तक छुपा कर रखा था ये राज़! 10

आपको बता दे की फिल्मों से कुछ समय ब्रेक लेकर राधिका ने लंदन में रहकर डांस सीखा। राधिका का मानना है कि लंदन में रहने से उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। उनके सोचने का तरीका भी बदल गया। लंदन में ही राधिका की मुलाकात म्यूजिशियन बेनेडिक्ट टेलर से हुई। साल 2012 में उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली। राधिका ने एक साल तक दुनिया से अपनी शादी को छिपाकर रखा था। राधिका और बेनेडिक्ट टेलर की मुलाकात 2011 में तब हुई जब राधिका कंटेम्परेरी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं। इस दौरान दोनों ने एक साल तक डेटिंग की। उसके बाद 2012 में शादी की और 2013 में फैंस को इस बात की जानकारी दी।

मैथ्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं राधिका आप्टे, विदेशी लड़के से गुपचुप रचाई थी शादी, 1 साल तक छुपा कर रखा था ये राज़! 11 मैथ्स और इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएट हैं राधिका आप्टे, विदेशी लड़के से गुपचुप रचाई थी शादी, 1 साल तक छुपा कर रखा था ये राज़! 12

बता दे की अभिनेत्री राधिका ने अपने करियर में अंधाधुन, लस्ट स्टोरी, पैड मैन, फोबिया, मांझी, बदलापुर और पार्श्ड जैसी कई हिट फिल्में की हैं। उनकी कई फिल्मों को अवॉर्ड मिले हैं और समीक्षकों ने भी उन्हें काफी सराहा है। बॉलीवुड फिल्मों के अलावा राधिका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी व्यस्त हैं।एक्ट्रेस ने नेटफ्लिक्स पर एक के बाद एक तीन सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘सेक्रेड गेम्स’ और ‘घोल’ कीं।