सुशांत के केस में बढ़ीं रिया की मुश्किलें, एनसीबी ने एसआईटी का किया गठन!

0
324

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से अपनी जांच में जुटी है। ड्रग्स कनेक्शन में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने रिमांड पर ले लिया है। सोमवार को भी एनसीबी की रिया से पूछताछ जारी है। इससे पहले रविवार को रिया ने पूछताछ में कई अहम खुलासे किए।

सुशांत के केस में बढ़ीं रिया की मुश्किलें, एनसीबी ने एसआईटी का किया गठन! 7

जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी। मामले में जैद विलात्रा, सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती को मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया गया है। इसके बाद तीनों को रिया के सामने बैठाकर पूछताछ होगी। अब रिया चक्रवर्ती पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए एनसीबी ने एसआईटी का गठन किया है। रिया के जवाबों के आधार पर यह तय होगा कि उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा या नहीं।

सुशांत के केस में बढ़ीं रिया की मुश्किलें, एनसीबी ने एसआईटी का किया गठन! 8

हाल ही में जिस तरह रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गई उसके बाद ये माना जा रहा है कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने पहले ही संकेत दे दिया कि अभिनेत्री गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं। उन्होंने अग्रिम जमानत के लिए अर्जी नहीं दी है।

सुशांत के केस में बढ़ीं रिया की मुश्किलें, एनसीबी ने एसआईटी का किया गठन! 9

बता दे की रविवार को जब रिया चक्रवर्ती एनसीबी के कार्यालय पहुंचीं, तो वहां ज्यादा भीड़ के चलते धक्का-मुक्की हुई। मीडिया कर्मियों ने कोविड-19 के सारे नियम तोड़ते हुए उन्हें घेर लिया। इस पर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा और अनुभव सिन्हा समेत बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने मीडिया की आलोचना भी की।