एनसीबी रिहा को अलगे 48 घंटो में कर सकती है गिरफ्तार, एनसीबी ने पकड़ा एक और ‘ड्रग पैडलर’!

0
26

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) तेजी से अपनी जांच में जुटी है। सुशांत सिंह राजपूत मामले में,एनसीबी के टॉप सूत्रों ने खुलासा किया है कि मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती अगले 48 घंटों में गिरफ्तार हो सकती हैं। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा करीब छह घंटे तक रिया से पूछताछ की गई।

एनसीबी रिहा को अलगे 48 घंटो में कर सकती है गिरफ्तार, एनसीबी ने पकड़ा एक और 'ड्रग पैडलर'! 9

खबरों के मुताबिक रिया ने एनसीबी के सामने ‘ड्रग्स खरीदने वाली बात’ स्वीकार कर ली है। सूत्रों के अनुसार, रिया ने एनसीबी से कहा कि वह उनके खिलाफ मिले सबूतों पर सवाल नहीं उठा सकती और वह ड्रग्स के कारोबार का हिस्सा होने और उसे सप्लाई करने की बात कबूल करती हैं।

एनसीबी रिहा को अलगे 48 घंटो में कर सकती है गिरफ्तार, एनसीबी ने पकड़ा एक और 'ड्रग पैडलर'! 10

रिया सोमवार को फिर पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं। इसके अलावा, रविवार को रात 10 बजे सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था और ऐसा कहा जा रहा है कि उसे फिर पूरी रात ग्रिल किया गया। इनपुट्स के मुताबिक, दूसरे दिन रिया चक्रवर्ती का तीन तरह की संयुक्त पूछताछ में शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के साथ सामना कराया जाएगा। उसके बाद वह दीपेश सावंत के साथ आमने-सामने होंगी।

एनसीबी रिहा को अलगे 48 घंटो में कर सकती है गिरफ्तार, एनसीबी ने पकड़ा एक और 'ड्रग पैडलर'! 11

सूत्रों ने कहा कि कथित ड्रग पैडलर अनुज केशवानी को एनसीबी द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। अनुज को कैजान इब्राहिम को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, जबकि इब्राहिम को शुक्रवार को ही गिरफ्तार किया जा चुका है। एनसीबी के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने कहा, “पूछताछ के दौरान, इब्राहिम ने कबूल किया कि वह केशवानी से ड्रग्स खरीदता था।” इसके साथ ही एनसीबी ने रविवार को की गई छापेमारी पर बयान जारी किया है।

एनसीबी रिहा को अलगे 48 घंटो में कर सकती है गिरफ्तार, एनसीबी ने पकड़ा एक और 'ड्रग पैडलर'! 12

एनसीबी की तरफ से कहा गया है कि, ”मुंबई में कैजान से पूछताछ के बाद छापेमारी की गई। छापेमारी में ड्रग्स और विदेशी करेंसी बरामद हुई है। अनुज नाम के एक शख्स के पास से भारी मात्रा में ड्रग्स और विदेशी करेंसी बरामद की गई है।”केशवानी के आवास पर तलाशी करने पर अधिकारियों ने 590 ग्राम हैश, 0.64 ग्राम एलएसडी शीट, 304 ग्राम मारिजुआना, जिसमें आयातित मारिजुआना जोइंट और कैप्सूल और 1,85,200 रुपये और 5000 इंडोनेशियाई रुपिया जब्त किए हैं।