सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, बताया 2018 में सुशांत को देखा था गांजा पीते!

0
118

दोस्तों बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) जैसी बड़ी एजेंसियां जांच कर रही हैं। हर दिन इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अब एनसीबी ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक सहित कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है। सुशांत का कुक दीपेश सावंत भी इस वक्त एनसीबी की कस्टडी में है और हाल ही में दीपेश ने सुशांत को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, बताया 2018 में सुशांत को देखा था गांजा पीते! 9

हाल ही दीपेश ने सुशांत को लेकर बड़ा खुलासा किया। पूछताछ के दौरान दीपेश सावंत ने एनसीबी को बताया कि उसने सुशांत सिंह राजपूत को साल 2018 में गांजा पीते हुए देखा था। सावंत के मुताबिक, वो कभी खुद सुशांत के लिए गांजा खरीद कर नहीं लाया लेकिन अभिनेता के स्टाफ का ही एक शख्स नशे का सामान लाता था।

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, बताया 2018 में सुशांत को देखा था गांजा पीते! 10

दीपेश ने बताया कि सुशांत के स्टाफ में एक ऋषिकेश पवार नाम का सदस्य था और वही अभिनेता के लिए नशा करने वाली चीजें लेकर आता था। इसके अलावा अब्बास खालोई नाम का शख्स सुशांत के लिए गांजा और चरस तैयार करता था और उनके साथ पीता भी था।

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, बताया 2018 में सुशांत को देखा था गांजा पीते! 11

दीपेश ने कहा, ‘सितंबर 2018 में नौकरी के दो-तीन बाद मैंने सुशांत को गांजा इस्तेमाल करते हुए देखा। एक दिन मैंने कुक अशोक पूछा कि क्या सुशांत सर भी वीड लेते हैं, तो उसने हां कहा और बताया कि करण (मुझे उसका पूरा नाम नहीं पता) ने पहली बार सुशांत सर को गांजा और चरस दिया था। उस दौरान अब्बास, सुशांत सर के लिए गांजा या चरस तैयार कर रहे थे और उनके और कुशाल सर के साथ धूम्रपान भी कर रहे थे।’

सुशांत के कुक ने किया बड़ा खुलासा, बताया 2018 में सुशांत को देखा था गांजा पीते! 12खबर ये भी है कि सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत ने एनसीबी से पूछताछ में बताया है कि अभिनेता की पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता है। यह पार्टी दिवंगत अभिनेता के फार्महाउस पर होती थीं। इस बात की जानकारी देते हुए सैमुअल मिरांडा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कुछ नाम का भी खुलासा किया है जो इस पार्टी का हिस्सा हुआ करते थे और ड्रग्स का सेवन करते थे।