दिल का दौरा पड़ने से तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का 73 की उम्र में निधन!

0
148

दोस्तों कोरोना काल में फिल्म जगत में से एक और बुरी खबर सामने आ रही है, तेलुगू फिल्मों के मशहूर एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का 73 साल की उम्र में निधन हो गया है। दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। उनके निधन से तेलुगू इंडस्ट्री में शोक की लहर है। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री  एन चंद्रबाबू नायडू ने जय प्राश रेड्डी को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

दिल का दौरा पड़ने से तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का 73 की उम्र में निधन! 7

उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू तब किया था जब वो 40s में थे। वेंकटेश की 1988 की फिल्म ब्रहाम्पुत्रुडू में उन्होंने सब-इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई थी। उन्हें बड़ा ब्रेक दस साल बाद नंदामुरी बालकृष्ण की 1999 की फ़िल्म समरसिम्हा रेड्डी से मिला। यहीं से उनका करियर चल निकला। उन्हें काफी नेम-फेम मिला और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। जयप्रकाश का निधन उनके गुंटूर स्थित निवास में हुआ है।

दिल का दौरा पड़ने से तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का 73 की उम्र में निधन! 8 दिल का दौरा पड़ने से तेलुगू एक्टर जयप्रकाश रेड्डी का 73 की उम्र में निधन! 9

इसके बाद वो बोबिली राजा, प्रेमा खेड़ी,चित्रम भालारे विचित्रम जैसे फिल्मों में नजर आए। एक्टर ने अपने करियर के दौरान 100 से ज्यादा कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फिल्मों में जय अपने विलेन और कॉमेडी रोल के लिए जाने जाते थे। जय आखिरी बार महेश बाबू की फिल्म ‘सरिलारु नीकेवरु’ में दिखाई दिए थे।