कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से घर तक पहुंचाएगी करानी सेना, शिवसेना का किया विरोध फुका पुतला!

0
52

दोस्तों बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सुशांत केस में ठीक से जांच न करने पर मुंबई पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और ठीक से जाँच नहीं करने की बात कही थी। वही अभिनेत्री कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर भी निशाना साधा था जिसकी वजह से उन्हें मुंबई सरकार की तरफ से कई तरह की धमकियां भी मिली।

कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से घर तक पहुंचाएगी करानी सेना, शिवसेना का किया विरोध फुका पुतला! 7

जिसके बाद केंद्र सरकार ने एक्ट्रेस को Y’ सुरक्षा दी। वहीं अब करणी सेना भी कंगना की सपोर्ट में आ गईं हैं। करणी सेना ने कहा है कि वह कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से उनके घर तक सुरक्षित ले जाएगी। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक करणी सेना के जीवन सोलंकी ने कहा, ‘कंगना रनौत का समर्थन करने के लिए करणी सेना नौ सितंबर को मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहेगी।

कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से घर तक पहुंचाएगी करानी सेना, शिवसेना का किया विरोध फुका पुतला! 8

बता दे की करणी सेना के सदस्य अभिनेत्री को सुरक्षा देते हुए उन्हें एयरपोर्ट से उनके घर तक पहुंचाएंगे। करणी सेना मुंबई में कंगना की सुरक्षा की जिम्मेदारी ले रही है।’  इसके अलावा सोमवार को जम्मू में करणी सेना ने शिवसेना के खिलाफ प्रदर्शन किया। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने जम्मू में महाराष्ट्र सरकार और संजय राउत के खिलाफ प्रदर्शन किया और कड़े एक्शन की मांग की।

कंगना को मुंबई एयरपोर्ट से घर तक पहुंचाएगी करानी सेना, शिवसेना का किया विरोध फुका पुतला! 9

बता दें कि करणी सेना पहले भी कई बार बॉलीवुड के कई सितारों के खिलाफ मोर्चा खोल चुकी है, फिर चाहे वो पद्मावत को लेकर विवाद रहा हो या फिर कोई अन्य मामला हो। अब जब कंगना की ओर से मराठा शब्द के मुद्दे को भुनाया जा रहा है तो करणी सेना फिर मैदान में आ गई है।