एक बार फिर एनसीबी के ऑफिस बयान देने पहुंची रिया चक्रवर्ती, तीसरे दिन होगी पूछताछ!

0
48

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर गया था। वहीं इस मामले की जांच कर रही एनसीबी रिया से पूछताछ कर रही है।मंगलबार यानि आज ब्यूरो लगाातार तीसरे दिन रिया से पूछताछ करेगा। बीते सोमवार रिया से एनसीबी ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

एक बार फिर एनसीबी के ऑफिस बयान देने पहुंची रिया चक्रवर्ती, तीसरे दिन होगी पूछताछ! 9

एक बार फिर एनसीबी के ऑफिस बयान देने पहुंची रिया चक्रवर्ती, तीसरे दिन होगी पूछताछ! 10

बता दे की अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती पूछताछ के लिए अपने घर से एनसीबी ऑफिस के लिए रवाना हो चुकी है। कहा जा रहा है कि एनसीबी रिया के बयानों से संतुष्ट नहीं है। अब तक की गई पूछताछ में रिया सिर्फ एक ही बात पर ज्यादा जोर दे रही थी कि उसने ड्रग्स खरीदे थे, लेकिन कभी उनका सेवन नहीं किया।

एक बार फिर एनसीबी के ऑफिस बयान देने पहुंची रिया चक्रवर्ती, तीसरे दिन होगी पूछताछ! 11

इतना ही नहीं रिया को बाकी ड्रग के आरोपियों शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के सामने बैठाकर पूछताछ की गई। रिया ने अपनी पूछताछ में सभी आरोपों को खारिज किया है। आज तीसरे दिन एनसीबी ने रिया को 10 बजे तक ऑफिस पहुंचने का समय दिया है। कहा जा रहा है कि एनसीबी की टीम ड्रग मामले में कभी भी रिया की गिरफ्तारी कर सकती है।

एक बार फिर एनसीबी के ऑफिस बयान देने पहुंची रिया चक्रवर्ती, तीसरे दिन होगी पूछताछ! 12

बता दे की रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत परिवार वालों ने राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले के संबंध में पूछताछ के लिए एनसीबी ने चक्रवर्ती को तलब किया था। इससे इतर मामले को लेकर रिया चक्रवर्ती के वकील ने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, “रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं। यदि किसी से प्यार करना गुनाह है तो उन्हें अपने प्यार का अंजाम भुगतना पड़ेगा।”