रिया ने माना लेती थी ड्रग्स, रिया चक्रवर्ती ने लिए 25 बॉलिवुड सिलेब्स के नाम!

0
19

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर गया था। वहीं इस मामले की जांच कर रही एनसीबी रिया से पूछताछ कर रही है। सूत्रों की मानें तो उन्होंने अधिकारियों के सामने कबूल कर लिया है कि वो ड्रग्स लिया करती थीं।

रिया ने माना लेती थी ड्रग्स, रिया चक्रवर्ती ने लिए 25 बॉलिवुड सिलेब्स के नाम! 7

पहले तो उन्होंने पूछताछ में गोलमोल जवाब दिए लेकिन जब उनके भाई को रिया के सामने लाया गया तो उनको सच कबूलना पड़ गया। सोमवार की पूछताछ में रिया ने ये बात मान ली है। जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि रिया को एनसीबी कभी भी गिरफ्तार कर सकती है। तब एनसीबी की टीम रिया से कहा कि आपके भाई शोविक ने बताया है कि आप ड्रग्स लेती हो। पहले तो रिया ने मना किया लेकिन जब शोविक से उनका सामना करवाया गया तो एक बार फिर रिया उसे देख कर रोने लगीं और जब शोविक से कहा गया कि आपने तो कहा था कि रिया ड्रग्स लेती हैं इस पर शोविक ने कहा हां लेती हैं कभी-कभी, इसके बाद जब रिया से पूछा गया तब रिया ने ड्रग्स लेने की बात कबूल की।

रिया ने माना लेती थी ड्रग्स, रिया चक्रवर्ती ने लिए 25 बॉलिवुड सिलेब्स के नाम! 8

रिया ने पूछताछ में ये भी बताया कि जो भी ड्रग्स आता था वो सुशांत के लिए और उनके दोस्तों के लिए आता था। उन्होंने कई बार सुशांत के साथ ही ड्रग्स लिया था। रिया के मुताबिक सुशांत रोज़ ड्रग्स लेते थे। सूत्रों के मुताबिक रिया ने सुशांत को कई बार ड्रग्स लेने से मना किया लेकिन सुशांत नही माने। रिया ने माना है कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने ड्रग्स नहीं लिए। रिया ने बताया कि सुशांत काफी समय से ड्रग्स ले रहे थे। वो ड्रग्स कहां से मंगवाते थे ये उन्हें नहीं पता।

रिया ने माना लेती थी ड्रग्स, रिया चक्रवर्ती ने लिए 25 बॉलिवुड सिलेब्स के नाम! 9

लॉकडाउन के दौरान सुशांत के डीलर से सुशांत को ड्रग्स नहीं मिल रहा था इसलिए उस समय शोविक ने ड्रग्स मंगवाना शुरू किया। कई बार सुशांत, रिया और शोविक ने एक साथ भी ड्रग्स लिया। रिया के मुताबिक सुशांत जब उनकी ज़िंदगी में आया तो वो पहले से ही ड्रग्स ले रहे थे…रिया ने उन्हें कई बार मना किया लेकिन वो नहीं माने। सोमवार को जब रिया का सामना शोविक से हुआ तो एक बार फिर रिया रोने लगीं। दोनों को रोता देख कर एनसीबी की टीम ने भाई-बहन को कुछ देर के लिए एक साथ अकेला छोड़ दिया। दोनों तकरीबन 15 मिनट तक एक दूसरे के साथ बात करते रहे। इसके बाद दोनों ने एक साथ ही खाना भी खाया।