बी एम सी ने किया कंगना रनौत के ऑफिस को सील, निर्माण में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप!

0
22

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में हैं। बीते दिनों संजय राउत और कंगना रनौत के बीच हुई तीखी बात चित के बाद अभिनेत्री और भी चर्चाओं में आ गई। वही इसी बीच अब बी एम सी ने उनके मुंबई ऑफिस को सील कर दिया है। म्युनिसिपल कार्पोरेशन ऑफ ग्रेटर मुंबई ने कंगना के ऑफिस के बाहर निर्माण में नियमों का उल्लंघन बताकर ‘स्टॉप वर्क’ नोटिस चस्पा कर दिया है।

बी एम सी ने किया कंगना रनौत के ऑफिस को सील, निर्माण में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप! 7

बी एम सी ने किया कंगना रनौत के ऑफिस को सील, निर्माण में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप! 8

कंगना रनौत इन दिनों अपने होम टाउन में हैं। इस बीच उनके ट्वीट्स और इंटरव्यूज लगातर सुर्खियों में हैं। बीते दिनों मुंबई पुलिस से डर और मुंबई की तुलना पॉक से करके कंगना ने महाराष्ट्र शासन और प्रशासन को नाराज कर दिया। सोमवार कंगना ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनके मुंबई ऑफिस में बीएमसी की टीम पहुंच गई है और वे इसे गिराने की तैयारी कर रहे हैं। बी एम सी टीम उनके इस ऑफिस के बाहर नोटिस भी चिपका गई है। बीएमसी सोर्स के मुताबिक, टीम कुछ दिन में रिपोर्ट तैयार कर लेगी इसके हिसाब से ऐक्शन लिया जाएगा।

बी एम सी ने किया कंगना रनौत के ऑफिस को सील, निर्माण में न‍ियमों के उल्‍लंघन का आरोप! 9

डेप्युटी म्युनिसिपल कमिश्नर के मुताबिक, वहां जाना अवैध निर्माण की जांच करने की एक नियमित प्रक्रिया के तहत किया गया था। उस इलाके के कई और रो हाउसेज को देखा गया है। रेकॉर्ड के मुताबिक कंगना का ऑफिस रेजिडेंशनल प्रॉपर्टी है और वह ये कन्फर्म करना चाहते थे कि इसमें कोई बदलाव तो नहीं किए गए।

ग्राउंड फ्लोर पर टॉयलेट को अवैध तरीके से ऑफिस केबिन बना दिया गया है।, ग्राउंड फ्लोर पर स्‍टोर रूम में अवैध तरीके से किचन का निर्माण किया गया है।, अवैध निर्माण कर सीढ़‍ियों के बगल में, स्‍टोर रूम में और पार्किंग में टॉयलेट बनाए गए हैं।, ग्राउंड फ्लोर पर पैंट्री का निर्माण भी अवैध है।, फर्स्‍ट फ्लोर पर लिविंग रूम में लकड़ी का पार्टिशन कर अवैध तरीके से कमरा और केबिन बनया गया है। ,फर्स्‍ट फ्लोर पर चौक एरिया में टॉयलेट का निर्माण भी अवैध है।, फर्स्‍ट फ्लोर पर अवैध तरीके से आगे की ओर एक स्‍लैब का निर्माण किया गया है। , सेकेंड फ्लोर पर सीढ़‍ियों की दिशा और जगह बदली गई है। , सेकेंड फ्लोर पर बालकनी को बैठने की जगह में शामिल कर लिया गया है। पार्टिशन की दीवार तोड़ी गई है।