रिहा के हाथ लगी हथकड़ी, एन सी बी ने किया गिरफ्तार!

0
1208

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के अभिनेता सुशांत सिंह के मामले में आये ड्रग एंगल में अभिनेत्री रिहा से एन सी बी पूछताछ की जा रही है जिसमे कई बड़े खुलासे हुए है, वही हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही है की एन सी बी ने रिहा चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिए है।

रिहा के हाथ लगी हथकड़ी, एन सी बी ने किया गिरफ्तार! 3

खबरों के अनुसार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि अभी कागजी कार्रवाई चल रही है और इसके बाद रिया का मेडिकल और कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। सूत्रों के मुताबिक इसके बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एनसीबी की टीम इस समय रिया का अरेस्ट मेमो तैयार कर रही है। अरेस्ट मेमो तैयार हो जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा।

खबरों की माने तो एनसीबी शाम को 4 बजे रिया चक्रवर्ती का मेडिकल टेस्ट करा सकती है जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया जा सकता है। बुधवार को शौविक, सैमुअल, दीपेश और दो कथित ड्रग पेडलर्स को कोर्ट में पेश किया जाना है। माना जा रहा है कि रिया को भी उन्हीं के साथ कोर्ट में पेश किया जा सकता है। हालांकि अभी तक एनसीबी ने इस खबर को कन्फर्म नहीं किया है।