बिना ऑडियंस के बिग बी ने की ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शुरुआत, तस्वीरें शेयर कर दिखाया सेट का नज़ारा!

0
49

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कोरोना को मात देने के बाद उनके पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की कंटेस्टेंट्स के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। लेकिन हर बार की तरह सेट पर दिखने वाली ऑडियंस शो का हिस्सा नहीं होंगे और बिना ऑडियंस के ‘केबीसी 12’ के सेट का नजारा कैसा होने वाला है, इसकी एक झलक बिग बी ने तस्वीरों में दिखाई।

बिना ऑडियंस के बिग बी ने की 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शुरुआत, तस्वीरें शेयर कर दिखाया सेट का नज़ारा! 7 बिना ऑडियंस के बिग बी ने की 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शुरुआत, तस्वीरें शेयर कर दिखाया सेट का नज़ारा! 8 बिना ऑडियंस के बिग बी ने की 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शुरुआत, तस्वीरें शेयर कर दिखाया सेट का नज़ारा! 9

उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें वह हॉट सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। साथ में उन्होंने लिखा, ’20 साल, 12वां पर्व, KBC: कौन बनेगा करोड़पति..आरम्भ।’वही बिग बी ने अपने ब्लॉग पर भी सेट के पहले दिन की तस्वीरें शेयर की हैं।

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण इस बार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में ऑडियंस की एंट्री नहीं होगी और इसी वजह से इस बार ऑडियंस पोल नाम की लाइफलाइन को भी शो से खत्म किया जा रहा है। कोरोना से ठीक होने के बाद से बिग बी ने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ की शूटिंग शुरू की थी। अपने ब्लॉग पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्होंने दिखाया था कि किस तरह सेट पर कोरोना के प्रति सुरक्षा बरती जा रही है और चीज सैनिटाइज की जा रही है। वहीं हाल ही खबर आई थी कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 12’ के 2 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। लेकिन मेकर्स ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस खबर को खारिज कर दिया था।