रिहा ने पलटा अपना बयान ,बोलीं- सुशांत ने की थी ड्रग्स लेने के लिए जबरदस्ती!

0
111

दोस्तों बॉलिवुड दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई है। केस में मुख्‍य आरोपी रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अरेस्‍ट कर लिया है। बता दे की रिया चक्रवर्ती से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस में आज (मंगलवार) को तीसरी बार पूछताछ को पहुंची थी । रिपोर्ट्स हैं कि रिया अब अपने ही बयान से पलट गई हैं।

रिहा ने पलटा अपना बयान ,बोलीं- सुशांत ने की थी ड्रग्स लेने के लिए जबरदस्ती! 5

रिपोर्ट के मुताबिक, रिया का कहना है कि शायद उन्होंने (जॉइंट) कभी गांजा लिया हो। उनका ये भी कहना है कि ड्रग्स लेने के लिए सुशांत ने मजबूर किया था। इससे पहले रिया ने अपने बयान में कहा था कि वह ड्रग्स मंगवाती थीं लेकिन उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। इससे पहले भी आज तक को दिए इंटरव्यू में वह कह चुकी हैं कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली। इसके लिए वह ब्लड टेस्ट देने को भी तैयार हैं। अब एनसीबी की पूछताछ में रिया ने यू-टर्न ले लिया है। उन्होंने कहा है कि सुशांत के फोर्स करने पर उन्होंने शायद गांजे का जॉइंट लिया होगा।

रिहा ने पलटा अपना बयान ,बोलीं- सुशांत ने की थी ड्रग्स लेने के लिए जबरदस्ती! 6

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी को फिलहाल इस बात में दिलचस्पी नहीं है कि रिया ने ड्रग्स ली या नहीं बल्कि वह उनका ड्रग सप्लाई करने वाले रैकेट से लिंक पता कर रही है। दूसरी ओर रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सैम्युअल मिरांडा और ड्रग्स की खरीद-फरोख्त से जुड़े कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वही अब तक रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था लेकिन तीसरे दिन की पूछताछ में उन्‍होंने कबूल किया है कि उन्‍होंने ड्रग्‍स मुहैया करवाने में मदद की थी।