एनसीबी ने र‍िया चक्रवर्ती को क‍िया ग‍िरफ्तार, पूछताछ में अभिनेत्री ने ड्रग्स लेना किया था कबुल!

0
738

दोस्तों बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक की सबसे बड़ी गिरफ्तारी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) टीम द्वारा ड्रग्स मामले में तीन दिन की पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई। अब बुधवार (9 सितंबर) को रिया की कोर्ट में पेशी होगी।

एनसीबी ने र‍िया चक्रवर्ती को क‍िया ग‍िरफ्तार, पूछताछ में अभिनेत्री ने ड्रग्स लेना किया था कबुल! 9एनसीबी ने र‍िया चक्रवर्ती को क‍िया ग‍िरफ्तार, पूछताछ में अभिनेत्री ने ड्रग्स लेना किया था कबुल! 10

एनसीबी का कहना है कि रिया ने माना कि कुछ मौकों पर उसने भी ड्रग्स लिया। उन्होंने अपने भाई शौविक और सुशांत के साथ ड्रग्स लिया। खबरो की माने तो 9 सितंबर को ही शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की रिमांड खत्‍म हो रही है, ऐसे में एनसीबी रिया के साथ ही इन तीनों को भी एकसाथ कोर्ट में पेश करेगी। कोर्ट की कार्यवाही वीडियो कॉन्‍फ्रेंसिंग के जरिए होनी है।

एनसीबी ने र‍िया चक्रवर्ती को क‍िया ग‍िरफ्तार, पूछताछ में अभिनेत्री ने ड्रग्स लेना किया था कबुल! 11 एनसीबी ने र‍िया चक्रवर्ती को क‍िया ग‍िरफ्तार, पूछताछ में अभिनेत्री ने ड्रग्स लेना किया था कबुल! 12

सूत्रों की मानें तो कोर्ट से एनसीबी रिया की रिमांड की मांग करेगी जबकि बाकी तीनों के रिमांड की अवधि को बढ़ाने के लिए भी कहेगी। अब तक रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज किया था लेकिन तीसरे दिन की पूछताछ में उन्‍होंने कबूल किया है कि उन्‍होंने ड्रग्‍स मुहैया करवाने में मदद की थी। पूछताछ में रिया ने यह भी कबूल किया कि वह सुशांत की उन ड्रग्‍स पार्टियों का हिस्‍सा रहीं जहां सुशांत ने उन्‍हें ड्रग्‍स लेने को भी कहा था। रिया ने कहा कि वह श्‍योर नहीं हैं लेकिन संभव है कि उन्‍होंने मारिजुआना का सेवन किया हो।