रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर आया सुशांत की बहन श्वेता का बयान, ट्वीट कर बोली- भगवान हमारे साथ है!

0
64

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर जांच कर रही एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी ने गिरफ्तारी से पहले रिया से रविवार और सोमवार को घंटों पूछताछ की थी। पहले दो दिनों तक ड्रग्स लेने से इनकार करने के बाद आज तीसरे दिन रिया ने एनसीबी के सामने ड्रग्स लेने की बात कुबूल कर ली. रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर आया सुशांत की बहन श्वेता का बयान, ट्वीट कर बोली- भगवान हमारे साथ है! 5

बता दे की रिया की गिरफ्तारी की खबर सामने आते ही दिव्यगत अभिनेता सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। श्वेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक हैशटैग ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “भगवान हमारे साथ है।” आपको बता दे की श्वेता ने सुशांत के मामले में इंसाफ के लिए बढ़चढ़ कर के लोगो से अपील की है, अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए श्वेता ने निरन्तर कोशिश की है।

रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर आया सुशांत की बहन श्वेता का बयान, ट्वीट कर बोली- भगवान हमारे साथ है! 6

आपको बता दे की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी रिया का मेडिकल चेकअप कराएगी और फिर उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस बीच एनसीबी ने कहा है कि वो रिया कि रिमांड की मांग नहीं करेगी। एनसीबी का कहना है कि जितनी पूछताछ करनी थी, वो हो चुकी है। बता दें कि एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी।