टीवी शो बालिका वधु की दादी सा एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, सितारों से लगाई मदद की गुहार!

0
98

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो कलर्स टीवी के हिट सीरीयल ‘बालिका वधू’ में दादी सा के रोल में नज़र आयी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी अचानक से ब्रेन स्ट्रोक का शिकार हो गई हैं। काम न होने की वजह से सुरेखा इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रही थीं इसलिए अपनी इस बीमारी के इलाज के लिए आनन-फानन में उन्होंने अपने नजदीकी हॉस्पिटल से ही संपर्क किया।

टीवी शो बालिका वधु की दादी सा एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, सितारों से लगाई मदद की गुहार! 9

बता दे की सुरेखा को ऐसा ही ब्रेन स्ट्रोक दो साल पहले अपनी फिल्म ‘बधाई हो’ के रिलीज के कुछ समय बाद भी पड़ा था। जिसके कारण उन्हें आंशिक रूप से लकवा मार गया था। तब से उनकी देखभाल के लिए एक नर्स हमेशा उनके साथ रहती है। सुरेखा की इस बीमारी की जानकारी उनकी केयरटेकर ने ही मीडिया को दी।

टीवी शो बालिका वधु की दादी सा एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, सितारों से लगाई मदद की गुहार! 10

अभिनेत्री सुरेखा के केयरटेकर ने बताया की-‘सुरेखा सुबह जूस पी रही थीं तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हो गया जिसके बाद वो तुरंत उन्हें लेकर क्रिटी केयर अस्पताल पहुंचीं जहां फिलहाल वो आईसीयू में एडमिट हैं।’ आर्थिक तंगी से गुजरने की वजह से उन्होंने अपने इसे इलाज के लिए क्रिटीकेयर अस्पताल से संपर्क किया। सुरेखा ने मीडिया के माध्यम से फिल्म जगत के सितारों से अपील की है कि इस कठिन समय में वह उनकी मदद करें।

टीवी शो बालिका वधु की दादी सा एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, सितारों से लगाई मदद की गुहार! 11

टीवी शो बालिका वधु की दादी सा एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को हुआ ब्रेन स्ट्रोक, सितारों से लगाई मदद की गुहार! 12

बता दें कि सुरेखा सीकरी अपनी दमदार अदाकारी के लिए तीन बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। वह आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में नजर आईं थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का नैशनल अवॉर्ड भी मिला था। वह वे टीवी शो में भी काफी हिट रही है।