वायरल हो रहा रिहा का 11 साल पुराना ट्वीट, बताई थी ड्रग्स और एक लड़की के जेल जाने की कहानी!

0
35

दोस्तों अभिनेता सुशांत के केस में आरोपी रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अरेस्ट कर लिया हैं और कोर्ट ने उनको 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बुधवार को उनके वकील ने कोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की थी जिसे मंगलवार शाम को खारिज कर दिया गया था। इस बीच उनका करीब 11 साल पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है। इत्तेफाक की बात है कि इस ट्वीट में रिया ने ड्रग ट्रैफिकिंग और एक लड़की के जेल जाने की बात लिखी थी।

वायरल हो रहा रिहा का 11 साल पुराना ट्वीट, बताई थी ड्रग्स और एक लड़की के जेल जाने की कहानी! 9

बता दे की अभिनेत्री रिया का 19 नवंबर 2009 का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने 11 साल पहले जो बातें लिखी थीं वो उनकी असल जिंदगी में सच होती दिखाई दे रही हैं। रिया ने एक भारतीय लड़की की अजीब डरावनी दिलचस्प कहानी के बारे में लिखा था, जिसे नारकोटिक ट्रैफिकिंग के लिए साढ़े चार साल की सजा हुई थी।

वायरल हो रहा रिहा का 11 साल पुराना ट्वीट, बताई थी ड्रग्स और एक लड़की के जेल जाने की कहानी! 10

वायरल हो रहा रिहा का 11 साल पुराना ट्वीट, बताई थी ड्रग्स और एक लड़की के जेल जाने की कहानी! 11

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद कई ट्विस्ट आ रहे हैं। केस की जांच पहले मुंबई पुलिस से बिहार पुलिस और फिर सीबीआई के हाथ पहुंची। इसके बाद मनी लॉन्ड्रिंग का पता लगाने के लिए एनसीबी की जांच शुरू हुई। अब ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद एनसीबी ऐक्शन में आया और कई लोगो की गिरफ्तारियां भी की गई।

वायरल हो रहा रिहा का 11 साल पुराना ट्वीट, बताई थी ड्रग्स और एक लड़की के जेल जाने की कहानी! 12

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्सटैंस ऐक्ट की धारा 27ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है। रिया चक्रवर्ती पर धारा 27 (A) भी लगाई गई है। इसमें अवैध ड्रग ट्रैफिकिंग और पैसे का लेन-देन आता है। इसमें 10 साल तक की सजा हो सकती है और आमतौर पर कोर्ट जमानत नहीं देती है। रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में कहा है कि उनको ड्रग्स लेने के लिए सुशांत ने फोर्स किया था और उन्होंने कभी गांजा लिया होगा।