रिहा चक्रवर्ती का कोर्ट में बड़ा खुलासा, बॉलीवुड के 80 प्रतिशत सितारे लेते है ड्रग्स!

0
80

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग चैट सामने आने के बाद जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार शाम को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद बुधवार को रिया को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में बायकुला जेल भेज दिया गया है। बुधवार को उनके वकील ने कोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल की थी जिसे मंगलवार शाम को खारिज कर दिया गया था।

रिहा चक्रवर्ती का कोर्ट में बड़ा खुलासा, बॉलीवुड के 80 प्रतिशत सितारे लेते है ड्रग्स! 7

रिया की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मजिस्ट्रेट के सामने मंगलवार शाम को हुई थी। खबरों के मुताबिक अपनी जमानत याचिका के दौरान रिया ने चौंकाने वाला दावा किया। उन्होंने कहा कि 80 पर्सेंट बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ड्रग्स लेते हैं। रिया ने यह भी दावा किया है कि उनके ऊपर किसी भी एजेंसी ने दबाव नहीं बनाया था। बता दें कि रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ड्रग्स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्सटैंस ऐक्ट की धारा 27ए, 21, 22, 29 और 28 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

रिहा चक्रवर्ती का कोर्ट में बड़ा खुलासा, बॉलीवुड के 80 प्रतिशत सितारे लेते है ड्रग्स! 8 रिहा चक्रवर्ती का कोर्ट में बड़ा खुलासा, बॉलीवुड के 80 प्रतिशत सितारे लेते है ड्रग्स! 9

वही एनसीबी ने अपनी जांच में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती एक ड्रग सिंडिकेट की ऐक्टिव मेंबर हैं और सुशांत के लिए ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करती थीं। वही अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद स्वरा भास्कर, , तापसी पन्नू, करीना कपूर, सोनम कपूर, विद्या बालन, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, अभय देओल, अनुराग कश्यप जैसे कई सितारे रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आ गए हैं और उन्होंने रिया के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर की है।