घर पर नोरा फ़तेही को डांस करते देख माँ ने फेककर मरी चप्पल, बोली- लोग कोरोना से मर रहे हैं!

0
2871

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अपने आइटम नंबर से लोगो को दीवाना बनाने वाली मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं। वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने डांस से भी सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मम्मी उन्हें चप्पल से मारती नजर आ रही हैं।

घर पर नोरा फ़तेही को डांस करते देख माँ ने फेककर मरी चप्पल, बोली- लोग कोरोना से मर रहे हैं! 7 घर पर नोरा फ़तेही को डांस करते देख माँ ने फेककर मरी चप्पल, बोली- लोग कोरोना से मर रहे हैं! 8

नोरा फतेही अपने इस वीडियो में वैप चैलेंज पूरा कर रही थीं। वह जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही थीं। वहीं, उनकी मम्मी किचन में काम कर रही थीं और नोरा की आवाज सुनकर वह कमरे में आ जाती हैं। लेकिन एक्ट्रेस को डांस करता देख वह चप्पल फेंककर मारती हैं। इतना ही नहीं, नोरा की मम्मी ने कहा कि लोग कोरोना से मर रहे हैं और तुम्हें वैप चैलेंज की पड़ी है, बंद करो इसे। हालांकि, इसमें नोरा फतेही की मम्मी का किरदार भी खुद एक्ट्रेस ने ही अदा किया। नोरा के इस वीडियो को देख नरगिस फाकरी औरि एली अवराम जैसे कलाकार भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

 

View this post on Instagram

 

WAP challenge…………………😅🙈

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दे की नोरा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 27 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को लेकर फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो में नोरा की मम्मी का किरदार खुद नोरा ने ही निभाया है।

घर पर नोरा फ़तेही को डांस करते देख माँ ने फेककर मरी चप्पल, बोली- लोग कोरोना से मर रहे हैं! 9

आपको बता दे की एक्ट्रेस नोरा फतेही रियलिटी टीवी शोज के अलावा फिल्मों में भी अपने डांस के जलवे दिखा चुकी हैं। फिलहाल वह ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में मलाइका अरोड़ा की जगह जज के रूप में नज़र आ रही हैं। मलाइका हाल ही कोरोना पॉजिटिव पाई गईं, जिसके बाद से वह घर पर ही क्वॉरंटीन हैं और उनकी अनुपस्थिति में कुछ एपिसोड्स के लिए नोरा फतेही को साइन किया गया है।