एयरलाइन्स की गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकली कंगना , शिवसेना ने दिखाए एक्ट्रेस को काले झंडे!

0
30

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत y केटेगरी की सिक्यॉरिटी के साथ मुंबई पहुंच गई है। कगंना जैसे ही मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो उनको एयरलैंस की कार में बिठाकर एयरपोर्ट्स से निकाला गया। इस दौरान कंगना के साथ उनकी बहन रंगोली चंदेल भी हैं। बता दे की एयरपोर्ट पर करणी सेना भी अभिनेत्री के सपोर्ट के लिए पहुंची है वही शिवसेना पार्टी के कुछ सदस्य काले झंडो के साथ एयरपोर्ट पर पहुंचे। अब देखना हो गया कि कंगना पहले अपने घरर जाएंगी या फिर सीधा ऑफिस पहुंचेगी।

एयरलाइन्स की गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकली कंगना , शिवसेना ने दिखाए एक्ट्रेस को काले झंडे! 7

एयरलाइन्स की गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकली कंगना , शिवसेना ने दिखाए एक्ट्रेस को काले झंडे! 8

बता दें कि इससे पहले बीएसमी ने कंगना बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया। इस कार्रवाई के खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है, जिस पर सुनवाई शुरू हो चुकी है। वहीं अब हाईकोर्ट ने इस पर अपना जवाब दे दिया है। हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है। वहीं कल दोपहर 3 बजे इस पर सुनवाई होगी।

एयरलाइन्स की गाड़ी में बैठ एयरपोर्ट से निकली कंगना , शिवसेना ने दिखाए एक्ट्रेस को काले झंडे! 9

कंगना एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया। कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनितिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने देख लेने की धमकी दी थी।