16 सालों में ऐसी दिखने लगी है ‘कसौटी जिंदगी की’ नन्ही स्नेहा बजाज, देखे एक्ट्रेस की खूबसूरत औरग्लैमरस तस्वीरें!

0
9993

दोस्तों फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई चाइल्ड आर्टिस्ट रहे, जिन्होंने अपनी अपने अभिनय और मासूमियत से लोगो के दिलो में जगह बनाई और घर घर में फेमस हो गए। इनमें से जहां कई गायब हो गए, तो कुछ हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों में बस गए। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में बता रहे हैं जिसने टीवी के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के’ में स्नेहा बजाज के रोल से सुर्खियां बटोरी थीं।

16 सालों में ऐसी दिखने लगी है 'कसौटी जिंदगी की' नन्ही स्नेहा बजाज, देखे एक्ट्रेस की खूबसूरत औरग्लैमरस तस्वीरें! 11

आपको बता दे की यहाँ जिस चाइल्ड आर्टिस्ट की बात हो रही है वो है श्रेया शर्मा। श्रेया शर्मा ने एकता कपूर का ‘कसौटी जिंदगी के’ शुरू हुआ था, जिसमें श्वेता तिवारी और सिजेन खान ने अनुराग-प्रेरणा को रोल प्ले किया था। यह शो उस वक्त सुपरहिट रहा था। शो में अनुराग-प्रेरणा के साथ-साथ दर्शकों ने उनकी बेटी स्नेहा बजाज यानी श्रेया शर्मा को भी खूब प्यार दिया।

16 सालों में ऐसी दिखने लगी है 'कसौटी जिंदगी की' नन्ही स्नेहा बजाज, देखे एक्ट्रेस की खूबसूरत औरग्लैमरस तस्वीरें! 12

बता दे की श्रेया शर्मा मात्र 6 साल की उम्र में अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। श्रेया शर्मा हिमाचल प्रदेश के नूरपुर की रहने वाली हैं। उन्होंने साल 2011 में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नैशनल अवॉर्ड भी जीता था। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी के’ के अलावा ‘झूठ बोल कौआ काटे, ‘कैरी ऑन शेखर’, ‘क्या आप पांचवी पास से तेज हैं?’, ‘गुमराह’ के अलावा कई और टीवी शोज में दिखीं।

16 सालों में ऐसी दिखने लगी है 'कसौटी जिंदगी की' नन्ही स्नेहा बजाज, देखे एक्ट्रेस की खूबसूरत औरग्लैमरस तस्वीरें! 13 16 सालों में ऐसी दिखने लगी है 'कसौटी जिंदगी की' नन्ही स्नेहा बजाज, देखे एक्ट्रेस की खूबसूरत औरग्लैमरस तस्वीरें! 14 16 सालों में ऐसी दिखने लगी है 'कसौटी जिंदगी की' नन्ही स्नेहा बजाज, देखे एक्ट्रेस की खूबसूरत औरग्लैमरस तस्वीरें! 15

बता दे की श्रेया अब तक कई फिल्मो में काम कर चुकी है। वह हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषा की फिल्मों में भी अपनी ऐक्टिंग के जलवे दिखा चुकी हैं। श्रेया शर्मा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, वह एक वकील भी हैं। मात्र 23 साल की उम्र में यह एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर चुकी है।