कोरोना महामारी के बीच इन 6 टीवी सितारों ने रचाई शादी, बिना बैंड बाजे लिए सात फेरे!

0
136

दोस्तों कोरोना महामारी और लॉकडाउन में लोगो को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। यह घातक वायरस तेजी से अपने पैर पसार रहा है और लोग घरों से निकलने से भी कतरा रहे हैं। न जाने कितने ही लोगों ने अपनी शादी की तारीखें बार-बार बदलीं और फिर पोस्टपोन ही कर दीं। लेकिन कुछ ऐसे भी सितारे हैं जिन्होंने कोरोनाकाल में बिना डरे बिना बैंड-बाजा के ही लॉकडाउन में शादी के सात फेरे लिए। हाल ही कमीडियन और ऐक्टर बलराज स्याल ने भी सिंगर दीप्ति तुली संग मात्र 30 लोगों की उपस्थिति में शादी की। आज आपको टीवी इंडस्ट्री के उन स्टार्स के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने कोरोना काल में बिना किसी धूमधाम और बिना बेंड बाजे के रचाई शादी। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

बलराज स्याल

कोरोना महामारी के बीच इन 6 टीवी सितारों ने रचाई शादी, बिना बैंड बाजे लिए सात फेरे! 13

‘खतरों के खिलाड़ी 10’ और ‘मुझसे शादी करोगे’ में नज़र आए कमीडियन और ऐक्टर बलराज स्याल ने कोरोना महामारी के बीच बॉलिवुड सिंगर दीप्ति तुली से शादी कर ली है। कोरोना महामारी के बीच शादी के कारण उनकी शादी में सिर्फ 30 मेहमान ही शामिल हुए। बलराज ने 7 अगस्त को जालंधर में दीप्ति के साथ शादी के सात फेरे लिए।

आशुतोष कौशिक

कोरोना महामारी के बीच इन 6 टीवी सितारों ने रचाई शादी, बिना बैंड बाजे लिए सात फेरे! 14

टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बॉस 2’ और ‘एमटीवी रोडीज 5’ के विनर रहे आशुतोष कौशिक ने भी लॉकडाउन में शादी की। उन्होंने मात्र 4 लोगों की उपस्थिति में शादी के 7 फेरे लिए और सारे जमा पैसे कोरोना से जंग में मदद के लिए दान कर दिए। आशुतोष ने अप्रैल में नोएडा स्थित अपने आवास पर शादी की। उनकी शादी में न तो धूमधाम थी और न ही बैंड बाजा। शादी के वीडियो आशुतोष ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए थे।

प्राची तेहलान

कोरोना महामारी के बीच इन 6 टीवी सितारों ने रचाई शादी, बिना बैंड बाजे लिए सात फेरे! 15

टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ और ‘इक्यावन’ फेम ऐक्ट्रेस प्राची तेहलान ने भी कोरोना के बीच 7 अगस्त को शादी की। प्राची ने दिल्ली के एक फार्महाउस में रोहित सरोहा से शादी की थी। रोहित दिल्ली के रहने वाले हैं और वह पेशे से एक बिजनसमैन और वाइल्डलाइफ कंज़र्वेशनिस्ट हैं। प्राची और रोहित की शादी वैसे तो सभी रस्मों-रिवाजों के साथ हुई, लेकिन उसमें सिर्फ शादी में सिर्फ 50 मेहमान ही शामिल हुए।

पूजा बनर्जी

कोरोना महामारी के बीच इन 6 टीवी सितारों ने रचाई शादी, बिना बैंड बाजे लिए सात फेरे! 16

धार्मिक टीवी शो ‘जग जननी मां वैष्णो देवी’ में मां वैष्णो का किरदार निभाने वालीं ऐक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी लॉकडाउन में ही बिना किसी बैंड-बाजे या धूमधाम से शादी की और फंक्शन के लिए जमा सारे पैसे कोरोना काल में मदद के लिए दान कर दिए थे। पूजा ने कुणाल वर्मा से अप्रैल में शादी की। दोनों की यह रजिस्टर्ड मैरिज थी।

मनीष रायसिंघन

कोरोना महामारी के बीच इन 6 टीवी सितारों ने रचाई शादी, बिना बैंड बाजे लिए सात फेरे! 17

‘ससुराल सिमर का’ फेम ऐक्टर मनीष रायसिंघन ने अपनी को-स्टार और गर्लफ्रेंड संगीता चौहान से लॉकडाउन के बीच 30 जून को शादी की। उनकी शादी में रिश्तेदारों के अलावा दोस्त अविका गौर ने भी वीडियो कॉल के जरिए हिस्सा लिया और मेहंदी सेरिमनी भी वर्चुअली रखी गई थी।

अंकित शाह और आशिमा नायर

कोरोना महामारी के बीच इन 6 टीवी सितारों ने रचाई शादी, बिना बैंड बाजे लिए सात फेरे! 18

टीवी अभिनेता अंकित शाह 30 जून को आशिमा नायर के साथ कोरोना काल में शादी के बंधन में बंध गए। उनकी शादी में भी महज 50 लोग ही शामिल हुए।