बीएमसी की कंगना के ऑफिस पर कार्यवाही करने को दिया मिर्ज़ा ने बताया गलत, बोली- अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ गलत है!

0
35

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रहे विवाद के बाद बीएमसी ने उनके ऑफिस पर कार्रवाई करते हुए बुलढोजर चला दिया था। बुधवार को बीएमसी द्वारा की गई ‘तोड़फोड़’ को अभिनेत्री ने बदलने की भावना से की गई कार्रवाई बताया। कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ करने पर राजनेताओं सहित कई फिल्मी सितारों ने भी इस कार्यवाही की आलोचना की है।

बीएमसी की कंगना के ऑफिस पर कार्यवाही करने को दिया मिर्ज़ा ने बताया गलत, बोली- अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ गलत है! 9

हाल ही में अभिनेत्री दीया मिर्जा ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ करने पर दीया मिर्जा ने बीएमसी की आलोचना है। साथ ही इसको बदले की भावना से की गई कार्रवाई बताया है। दीया मिर्जा ने ‘क्वीन’ अभिनेत्री के ऑफिस में की गई इस कार्रवाई पर सवाल भी खड़े किए हैं।

बीएमसी की कंगना के ऑफिस पर कार्यवाही करने को दिया मिर्ज़ा ने बताया गलत, बोली- अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ गलत है! 10

दीया मिर्जा ने ट्विट कर लिखा, ‘कंगना का मुंबई की तुलना पीओके से करना स्वीकार्य नहीं है, लेकिन इस बात में भी कोई शक नहीं है कि जिस तरह बीएमसी ने अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ की वजह गलत है। वह पूरी तरह से सवालिया है। अब क्यों? इस तरह क्यों? जब यहां अनियमितताएं हो रही थीं तब आप क्या कर रहे थे?’।

बीएमसी की कंगना के ऑफिस पर कार्यवाही करने को दिया मिर्ज़ा ने बताया गलत, बोली- अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ गलत है! 11

बीएमसी की कंगना के ऑफिस पर कार्यवाही करने को दिया मिर्ज़ा ने बताया गलत, बोली- अचानक उनके ऑफिस में तोड़फोड़ गलत है! 12

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के लिए लिखा दीया मिर्जा का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। दोनों अभिनेत्रियों के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें बीते दिनों दीया मिर्जा ने उस समय भी कंगना रनौत का समर्थन किया था जब शिवसेना नेता संजय राउत ने उनके लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। दीया मिर्जा ने संजय राउत की टिप्पणी की आलोचना की थी।