दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में!

0
14971

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ एक खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने नाम और शोहरत तो खूब कमाई लेकिन शादी के मामले में वे शादीशुदा व्यकित पंसद किया और दूसरी पत्नी बन गई। अब उनके इस फैसले की वजह पैसा रहा हो या प्यार, लेकिन उन्हें दूसरी बीवी के रूम देखा जाता है। ऐसे में आज आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने तलाकशुदा से शादी की और बनी दूसरी बीवी। आइए जानते है इन सितारों के बारे में!

करीना कपूर

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 23

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की दूसरी बीवी हैं। करीना से पहले सैफ का दिल उनसे 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी और  शादी के 13 सालों के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया और करीना सैफ की दूसरी बीवी बन गई। बता दे की जल्द ही दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली है।

 समीर सोनी

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 24

बॉलीवुड और टीवी अभिनेता समीर सोनी की पहली शादी राजलक्ष्मी खानवलकर से हुई थी लेकिन किन्हीं कारणों से शादी के छ: महीने के बाद ही अलग हो गए थे। फिर उनकी दूसरी पत्नी अभिनेत्री से ज्यूलरी डिजाइनर बनी नीलम कोठारी बनी। दोनों ने 24 जनवरी  2011 में शादी की थी।

शिल्पा शेट्टी

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 25

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा जो की एक बिजनेस मैन हैं से शादी की है। शिल्पा के खातिर राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को धोखा दिया था जब वो प्रेग्नेंट थी। जिस दिन राज की बेटी ने जन्म लिया, उसी दिन उन्होंने अपने वकील के हाथों कविता के पास तलाक का नोटिस भेज दिया था। इस तरह शिल्पा शेट्टी दूसरी पत्नी कहलाई।

लारा दत्ता

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 26

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता देश के लिए पहला ग्रेंड स्लेम जीतने वाले टेनिस प्लेयर महेश भूपति की दूसरी बीवी है। महेश की पहली पत्नी श्वेता जयशंकर थी लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई थी। महेश भूपति ने पहली पत्नी से तलाक लेकर लारा की अपनी दूसरी बीवी का दर्जा दे दिया।

रवीना टंडन

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 27

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन के अफेयर्स तो कई बॉलीवुड हीरो के साथ रहे लेकिन बनी वो अनिल थडानी की दूसरी बीवी। अक्षय से अलग होने के बाद रवीना ने 2003 में फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से डेटिंग शुरू कर दी जोकि तलाकशुदा थे। दोनों जल्द ही एक-दूसरे के करीब आए और 22 फरवरी, 2004 को शादी रचा ली।

कल्कि कोचलिन

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 28
साल 2009 में ‘डेव डी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री कल्कि कोचलिन फेमस डायरेक्टर अनुराग कश्यप की दूसरी बीवी बनी थी। कल्कि ने फिल्में तो कई बेस्ट की लेकिन उनका करियर सफल नहीं रहा। हालांकि, दोनों के बीच जल्द ही दूरियां आ गईं।

हेमा मालिनी

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 29
‘ड्रीम गर्ल’ हेमा मालिनी बॉलीवुड में ही-मैन के नाम से मशहूर धर्मेन्द्र की दूसरी पत्नी है, बता दे की दोनों को यह शादी धर्म बदलकर करनी पड़ी थी जिसका कारण था धर्मेन्द्र का पहले से ही शादीशुदा होना। धर्मेन्द्र ने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से तलाक लिए बगैर ही हेमा से शादी की थी।

शबाना आजमी

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 30
शबाना आजमी ने भारत के जबरदस्त स्क्रिप्ट राइटर और गीतकार जावेद अख़्तर से शादी की। शबाना भी जावेद की दूसरी पत्नी हैं। बता दें कि शबाना जावेद के तेज दिमाग से काफी इम्प्रेस थी, शायद यहीं वजह है कि उन्होंने शादीशुदा जावेद को अपने जीवन के रुप में चुना।

किरण रॉय

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 31
बॉलीवुड के दंगल खान य़ानी आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता था लेकिन रीना को तलाक देकर  आमिर खान ने किरण रॉय से शादी की। ऐसे किरण, आमिर की दूसरी बीवी बन गई हैं।

जूही चावला

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 32
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी और वो जय मेहता की दूसरी बीवी है। जय मेहता पहले से शादीशुदा थे मगर पत्नी की मौत के बाद ही उनकी नजदीकियां जूही के साथ बढ़ी। जय मेहता देखने में जूही से काफी बड़े लगते है।

रानी मुखर्जी

दूसरी पत्नी बन बेहद खुश हैं ये 11 अभिनेत्रियां , जानिए इनके बारे में! 33
बॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता यशराज फिल्म्स के मालिक फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी से दूसरी शादी की। रानी से पहले आदित्य ने अपने बचपन की दोस्त पायल मल्होत्रा से शादी की थी। लेकिन रानी मुखर्जी के चक्कर में उन्होंने अपनी पहली बीवी को तलाक दे दिया था। इस तरह रानी आदित्य की दूसरी पत्नी बन गई।