कंगना ने फिर उद्धव ठाकरे पर साधा निशान, ऑफिस पर कार्यवाही को बताया सरकार की गुंडागर्दी!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दिन बीएमसी ने कंगना के मुंबई वाले दफ्तर की तोड़-फोड़ की थी। जिसके बाद कंगना ने उद्धव ठाकरे को करारा जवाब देते हुए कहा था आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटका है। हाल ही में एक बार फिर कंगना ने उद्धव ठाकरे को लेकर निशाना साधा है।

कंगना ने फिर उद्धव ठाकरे पर साधा निशान, ऑफिस पर कार्यवाही को बताया सरकार की गुंडागर्दी! 7

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”मैं इस बात को विशेष रूप से शपष्ट करना चाहती हूं कि महाराष्ट्र के लोग सरकार द्वारा की गई गुंडागर्दी की निंदा करते हैं, मेरे मराठी शुभचिंतकों के बहुत फ़ोन आ रहे हैं, दुनिया या हिमाचल में लोगों के दिल में जो दुःख हुआ है वो यह कतई ना सोचों की मुझे यहां प्रेम और सम्मान नहीं मिलता।”

कंगना ने फिर उद्धव ठाकरे पर साधा निशान, ऑफिस पर कार्यवाही को बताया सरकार की गुंडागर्दी! 8 कंगना ने फिर उद्धव ठाकरे पर साधा निशान, ऑफिस पर कार्यवाही को बताया सरकार की गुंडागर्दी! 9

वही अगले ट्वीट में कंगना ने लिखा, ”मेरे कई मराठी दोस्त कल फ़ोन पे रोए,कितनों ने मुझे सहायता हेतु कई सम्पर्क दिए, कुछ घर पे खाना भेज रहे थे जो मैं सिक्यरिटी प्रोटोकॉल्ज़ के चलते स्वीकार नहीं कर पाई, महाराष्ट्र सरकार की इस काली करतूत से दुनिया में मराठी संस्कृति और गौरव को ठेस नहीं पहुंचानी चाहिए। जय महाराष्ट्र।” बता दें कंगना अपने बीएमसी के दफ्तर की तोडफोड़ को लेकर ठाकरे सरकार पर भड़की हुईं हैं। फैंस और कई बॉलीवुड कंगना के सपोर्ट में हैं और उन्हें आगे बढ़ने का हौंसला दे रहे हैं।