रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल के दूसरे बैरक में किया शिफ्ट, जमानत पर जल्द आएगा फैसला!

0
103

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत केस से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं जहां उन्हें मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है। ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी की टीम ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। उन्हें 14 दिनों की न्यायक हिरासत में रखा गया है। इसी बीच उनकी आज उनकी जमानत अर्जी पर मुंबई की स्पेशल कोर्ट में सुनाई है।

रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल के दूसरे बैरक में किया शिफ्ट, जमानत पर जल्द आएगा फैसला! 5

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल निकलकर आने के बाद रिया चक्रवर्ती सलाखों के पीछे हैं। एनसीबी की टीम ने लंबी पूछताछ के बाद एक्ट्रेस को भायखला जेल भेज दिया है। फिलहाल एक्ट्रेस की जमानत याचिका पर कोर्ट की सुनवाई चल रही है कि इसी बीच खबर सामने आई है कि रिया को भायखला जेल के दूसरे सेल में भेज दिया गया है।

रिया चक्रवर्ती को भायखला जेल के दूसरे बैरक में किया शिफ्ट, जमानत पर जल्द आएगा फैसला! 6 बता दें रिया को कोर्ट ने 14 दिनो की न्यायक हिरासत पर जेल भेजा है। रिया के वकील की तरफ से दायर की गई जमानत अर्जी पर सेशन कोर्ट आज सुनवाई चल रही है। जिसका फैसला कुछ ही देर में आ जाएगा। बता दें सुशांत सिंह मामले में रिया की ड्रग चैट वायरल होने के बदा एक्ट्रेस एनसीबी के शिकंजे में आ गई। तीन दिन लगातार उन्हें ड्रग मामले में पूछताछ की गई और ड्रग के आरोप में एनसीबी ने मंगलवार को उऩ्हें अपनी हिरासत में ले लिया था। रिया ने अपनी जमानत अर्जी में दावा किया है कि बॉलीवुड में 80 प्रतिशत स्टार्स ड्रग लेते हैं। उन पर तो किसी ऐजंसी ने कोई दबाव नहीं डाला।