कंगना के ख‍िलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, लगा सीएम पर अपमानजनक भाषा इस्तेमाल करने का आरोप!

0
15

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों मुंबई वाले बयान को लेकर खूब सुर्खियो में बनी हुई है। इस बयान को लेकर कंगना और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद काफी बढ़ाता जा रहा है। कंगना ने बीएमसी दफ्तर तोड़े जाने के बाद महाराष्ट्र सरकार की कड़ी निंदा की और  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उन्होंने ललकारा है। अब हाल ही में कंगना के खिलाफ विक्रोली थाने में शिकायत करवा दी गई है।

कंगना के ख‍िलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज, लगा सीएम पर अपमानजनक भाषा इस्तेमाल करने का आरोप! 3

कंगना पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। शिकायत में कंगना के ट्वीट्स भी अटैच किए गए हैं और साथ ही कंगना के वीडियो का भी जिक्र है जिसमें कंगना ने उद्धव ठाकरे को ललकारते हुए लिखा था ‘तुमने जो किया अच्छा नहीं किया।’

इतना ही नहीं कंगना को लेकर काफी लोग उनके सपोर्ट में आगे आ रहे हैं और उनके लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं कई लोग और पार्टिया कंगना के खिलाफ भी प्रदर्शन कर रही हैं। एक्ट्रेस (33) बुधवार को ही अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से मुंबई लौटी हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि शिवसेना से टकराव के कारण महाराष्ट्र सरकार उन्हें निशाना बना रही है। शिवसेनानीत बीएमसी ने बुधवार को एक्ट्रेस के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था। हालांकि, बॉम्बे हाईकोर्ट ने बाद में प्रक्रिया पर रोक लगाने का आदेश दिया था।