बहन श्वेता ने शेयर किया सुशांत का थ्रोबैक वीडियो, जब सुशांत ने भूखी बच्ची को अपने हाथों से खिलाया था खाना!

0
223

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े पोस्ट शेयर करती ही रहती है। हाल ही में श्वेता ने सुशांत का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बहन श्वेता ने शेयर किया सुशांत का थ्रोबैक वीडियो, जब सुशांत ने भूखी बच्ची को अपने हाथों से खिलाया था खाना! 7

इस पुराने वायरल वीडियो में सुशांत एक छोटी बच्ची को खाना खिलाते हुए नजर रहे हैं। यह वीडियो उस समय का है, जब सुशांत साल 2019 में अपनी फिल्म ‘सोनचिड़ैया’ की शूटिंग कर रहे थे। वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, ‘एक खूबसूरत और केयर करने वाला दिल।’ इसी के साथ उन्होंने हैशटैग में #JusticeForSushantSinghRajput भी लिखा है। लोग इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और सुशांत की तारीफें कर रहे हैं।

बहन श्वेता ने शेयर किया सुशांत का थ्रोबैक वीडियो, जब सुशांत ने भूखी बच्ची को अपने हाथों से खिलाया था खाना! 8 बहन श्वेता ने शेयर किया सुशांत का थ्रोबैक वीडियो, जब सुशांत ने भूखी बच्ची को अपने हाथों से खिलाया था खाना! 9

बता दें 14 जून को सुशांत बांद्रा में अपने घर में मृतक पाए गए थे। हाल ही में एनबीसी ने ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एनबीसी अब तक 10 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।  एनसीबी द्वाा गिरफ्तार किए जाने और कोर्ट में पेश करने के बाद मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने रिया को मंगलवार देर रात 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। क्योंकि जेल मैनुअल के मुताबिक, रात में किसी कैदी की एंट्री नहीं होती, इसलिए रिया को मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही रखा गया। अगले दिन बुधवार को जेल भेजा गया।