कंगना रनौत के ऑफिस के पहुंची बहन रंगोली चंदेल, बीएमसी ने ऑफिस में की थी तोड़-फोड़!

0
24

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन कही कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई को लेकर की बयानबाजी के बीच 9 सितंबर को बहन रंगोली चंदेल के साथ मुंबई पहुंच चुकी है। कंगना के दफ्तर को बीएमसी ने बुल्डोजर को तहस-नहस कर दिया था। जिसके बाद कंगना की याचिका पर हाईकोर्ट ने तोड़फोड़ पर रोक लगाने का आदेश दि  या था। हाल ही में कंगना की बहन रंगोली एक्ट्रेस के दफ्तर के पास पहुंची हैं। जिसकी तस्वीरें सामने आई है।

कंगना रनौत के ऑफिस के पहुंची बहन रंगोली चंदेल, बीएमसी ने ऑफिस में की थी तोड़-फोड़! 7

बता दे की रंगोली चंदेल पूरी पुलिस सिक्योरिटी के साथ कंगना के ऑफिस पहुंची हैं। वहां पहुंचकर रंगोली ने वहां का सारा हाल देखा। इस दौरान कंगना उनके साथ नजर नहीं आई यानि रंगोली अकेले ही जायजा लेने वहां पहुंची है। कंगना का ऑफिस ढहाने के बाद बॉलीवुड के अधिकतर स्टार्स ने उनका समर्थन किया और शिवसेना की इस करतूत की निंदा भी की। वहीं कईयों ने कंगना की बयानबाजी का विरोध भी किया।

कंगना रनौत के ऑफिस के पहुंची बहन रंगोली चंदेल, बीएमसी ने ऑफिस में की थी तोड़-फोड़! 8 कंगना रनौत के ऑफिस के पहुंची बहन रंगोली चंदेल, बीएमसी ने ऑफिस में की थी तोड़-फोड़! 9

बता दे की कंगना रनौत के बंगले पर बीएमसी के चले हथौड़े को लेकर गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। इस पर फैसले को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 22 सितंबर तक के लिए टाल दिया है। कंगना रनौत के ऑफिस के कुछ हिस्सों को अवैध बताकर बीएमसी ने उनके हिमाचल से वापस मुंबई पहुंचने से पहले ही बुधवार को गिरा दिया था।