शिबानी के अंकिता लोखंडे पर सुशांत के नाम पर फेमस होने के आरोप पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना और रश्मि देसाई बोलीं- ‘उसे जरुरत नहीं, वो पहले से ही स्टार है’!

0
44

दोस्तों बाॅलीवुड एक्टर सुशांत के मामले में आरोपी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की दोस्त और एक्टर फराहन अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने हाल ही में सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे पर जमकर निशाना साधा था। सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से ही कई सेलेब्स उनके समर्थन में उतरे हैं। इनमें से एक हैं उनकी दोस्त और फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर, जो लगातार अंकिता लोखंडे पर निशाना साध रही हैं।

शिबानी के अंकिता लोखंडे पर सुशांत के नाम पर फेमस होने के आरोप पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना और रश्मि देसाई बोलीं- 'उसे जरुरत नहीं, वो पहले से ही स्टार है'! 7

शिबानी ने हाल ही में अंकिता पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो खुद सुशांत के साथ अपना रिश्ता बचा नहीं पाईं और अब रिया पर आरोप लगाकर 2 सेकंड का फेम पाने की कोशिश कर रही हैं। इस भड़काऊ बयान के बाद से ही अंकिता को फैंस और टेलीविजन सेलेब्स का खूब सपोर्ट मिल रहा है।

देवोलीना

शिबानी के अंकिता लोखंडे पर सुशांत के नाम पर फेमस होने के आरोप पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना और रश्मि देसाई बोलीं- 'उसे जरुरत नहीं, वो पहले से ही स्टार है'! 8

शिबानी को जवाब देते हुए साथ निभाना साथिया एक्ट्रेस देवोलीना ने ट्विटर पर लिखा, ‘वो (शिबानी) जो भी हो उसे पूरे दिन भर में 2 सेकंड का फेम हमारी प्यारी अंकिता के बारे में लिखने से मिला है। ये तो हद ही हो गई है। कहां से चले आते हैं ये लोग और कौन सी दुनिया में जीते हैं। तुम्हें बहुत शक्ति मिले अंकिता लोखंडे’।

रश्मि देसाई 

एक्ट्रेस ने लंबे नोट में लिखा, ‘अंकिता मेरी करीबी दोस्त रही है। और मैं इतना जानती हूं कि अंकिता और सुशांत का रिश्ता टॉक्सिक नहीं था। दोनों ने अलग होने के बावजूद एक दूसरे का सपोर्ट किया है। अंकिता सुशांत के परिवार से बेहद करीब थी और आज भी है। और आज कुछ लोग जिन्हें ना रिया के बारे में पता है और ना ही स्थिति के बारे में वो अंकिता पर बुरी रोशनी डाल रहे हैं। अंकिता ने साफ कहा है कि वो भी जानना चाहती हैं कि आखिर सुशांत ने जो किया उसके पीछे क्या वजह थी’।

शिबानी के अंकिता लोखंडे पर सुशांत के नाम पर फेमस होने के आरोप पर टीवी एक्ट्रेस देवोलीना और रश्मि देसाई बोलीं- 'उसे जरुरत नहीं, वो पहले से ही स्टार है'! 9

रश्मि ने आगे लिखा की- लोगों का दिमाग बहुत छोटा हो चुका है और वो अपनी लिमिट क्रॉस कर रहे हैं। मैं उनके दुखों को समझती हूं मगर बिना कुछ जाने किसी पर इल्जाम लगाना गलत है। अंकिता उस वक्त सुशांत के साथ थी जब वो स्टार नहीं बना था तो प्लीज उनके रिलेशन पर बात करना बंद करें और इसपर भी कि अंकिता के बाद उसने किसे चाहा। हमें अपने दिमाग में ये बात रखनी होगी कि हमने एक हीरा खोया है। और रही बात 2 सेकंड फेम की तो अंकिता को उसकी जरूरत नहीं है क्योंकि वो पहले से ही एक स्टार है।