बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द हो सकती बड़ी कार्यवाही, एनसीबी की रडार पर है कई बड़े नाम!

0
10

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स एंगल आने के बाद से इस के कनेक्शन पर जल्द ही बड़ी कार्रवाई हो सकती है। खबरे है की बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े नाम जांच एजेंसी की रडार पर हैं और एनसीबी इन्हें समन भेजने की तैयारी में है। लेकिन क्या ये 4 से 5 नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच बता पाएंगे।

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द हो सकती बड़ी कार्यवाही, एनसीबी की रडार पर है कई बड़े नाम! 5

खबरों की माने तो फिल्म जगत में ड्रग्स कनेक्शन पर कार्रवाई के लिए जांच एजेंसी ने तीन कैटेगरी तैयार की है जिसमें फिल्म जगत के करीब 2 दर्जन नामों की लिस्ट तैयार की गई है। पहली कैटगरी में करीब 4 से 5 बड़े नाम शामिल हैं। दूसरी कैटेगरी में करीब 7 से 8 बड़ी हस्तिया है। तीसरी कैटेगरी में​ फिल्म और टेलीविजन जगत के करीब 10 चेहरे शामिल हैं। फिल्म जगत के इन चेहरों में एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर समेत कई नाम शामिल हैं और ये सब जाँच एजेंसी की नज़रो में है।

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर जल्द हो सकती बड़ी कार्यवाही, एनसीबी की रडार पर है कई बड़े नाम! 6

बता दे की कुछ अहम सुराग एनसीबी के हाथ लगे हैं जिसके बाद ही वो इन बड़े चेहरों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है।एनसीबी को ऐसे कई सबूत मिले हैं जो ड्रग्स कनेक्शन की बात को पुख्ता करते हैं। जांच एजेंसी इन चेहरों के खिलाफ और ज्यादा सबूत जुटा रही है, जिससे जब इन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए बुलाया जाए तो एजेंसी अपना पक्ष मजबूती से रख सके। बता दे की अभिनेत्री रिहा फ़िलहाल ड्रग्स मामले में जेल में है उनकी जमानत की याचिका को विशेष कोर्ट ने ख़ारिज कर दी है।